• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आमिर खान-किरण राव तलाक के बाद भी साथ, दोस्त की शादी में कपल की तरह हुए शामिल

आमिर खान-किरण राव तलाक के बाद भी साथ, दोस्त की शादी में कपल की तरह हुए शामिल

आमिर खान और किरण राव ने इसी साल जुलाई में तलाक लिया है. फाइल फोटो.

आमिर खान और किरण राव ने इसी साल जुलाई में तलाक लिया है. फाइल फोटो.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mr. Perfectionist) यानी आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर से किरण राव (Kiran Rao) के साथ नजर आए, दोनों अपने एक खास दोस्त की शादी में एक साथ पहुंचे. दोनों को साथ देख लोग हैरान हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    तलाक के बाद अक्सर लोगों की राहें जुदा हो जाती हैं. कुछ कपल्स दोस्त बनकर जिंदगी बिता देते हैं तो कुछ हमेशा-हमेशा के लिए दूर हो जाते हैं. बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mr. Perfectionist) के नाम से फेमस आमिर खान (Aamir Khan) की दोनों शादियां नाकाम रहीं, लेकिन तलाक के बाद दोस्ती वाला रिश्ता वह बखूबी निभा रहे हैं. इसी साल जुलाई में उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) को तलाक दिया, लेकिन तलाक के बाद भी दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते रहते हैं. हाल ही में दोनों अपने एक खास दोस्त की शादी में शामिल हुए.

    फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग के दौरान हाल ही में आमिर खान और किरण राव को बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया था. ये दोनों के तलाक के ठीक बाद की बात है. एक बार फिर दोनों को साथ देखा गया, एक न्यूज पोर्टल के खबर के मुताबिक, दोनों अपने एक कॉमन फ्रैंड की शादी अटेंड करने पहुंचे थे.

    उनके इस खास दोस्त ने दोनों को अलग-अलग इन्विटेशन दिया था. दोनों ने एक बार फिर साथ पहुंचकर लोगों को हैरान कर दिया. दोनों वहां आए मेहमानों से ऐसे बातचीत कर रहे थे, जैसे उनके बीच कुछ हुआ ही न हो.

    इस दौरान दोनों ने साथ में पिक्चर्स भी क्लिक कराईं. दोनों के बीच हेल्थी बॉन्ड भी दिखा जो तलाक के बाद अमूमन नहीं दिखता है. आमिर और किरण की पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

    आपको बता दें कि इसी साल जुलाई में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक संयुक्त पोस्ट के जरिए ये घोषणा की थी कि दोनों तलाक लेकर अलग हो रहे हैं. दोनों ने बहुत ही शालीनता और शांति के साथ म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग से अलग होने की बात कही. उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा था ‘इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव साझा किये हैं. हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार से आगे बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया चैप्टर शुरू करना चाहेंगे लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के सहयोगी और परिवार के रूप में’. दोनों ने उस समय यह भी कहा था कि वे बेटे आजाद की को-पेरेंटिंग करेंगे. अलग होने के फैसले के बावजूद दोनों जिस तरह से शालीन हैं, वह बाकी सेलिब कपल्स के लिए मिसाल है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज