होम /न्यूज /मनोरंजन /

Ira Khan बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग की शॉपिंग, हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'पापा के तीसरे निकाह की...'

Ira Khan बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग की शॉपिंग, हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'पापा के तीसरे निकाह की...'

आइरा खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- विरल भयानी

आइरा खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- विरल भयानी

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के बीच हुए तलाक के बाद आइरा खान (Ira Khan) अपने बॉयफ्रेंड के साथ शॉपिंग पर निकलीं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

    मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) का शादी का बंधन अब टूट गया है. शादी के 15 साल बाद तलाक ( Aamir Khan and Kiran Rao divorce) लेकर दोनों अलग हो गए हैं. आमिर की रीना दत्ता से पहली शादी भी करीब 16 साल चली थी, इसके बाद दोनों अलग हो गए थे. दोनों शादियों से आमिर के तीन बच्चे हैं. आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अपने पापा आमिर और सौतेली मां किरण के तलाक के बाद वब अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ नजर आईं, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

    आइरा खान (Ira Khan) इन दिनों नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हैं. आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के बीच हुए तलाक के बाद आइरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ शॉपिंग पर निकलीं. पैपराजी ने उन्हें मुंबई की बांद्रा स्ट्रीट स्पॉट किया. मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

    वीडियो में आइरा खान और नुपुर शिखारे एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. आइरा खान ने अपने हाथ शॉपिंग बैग ले रखा है.




    ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स कह रहे हैं कि आइरा अब अपने पापा के तीसरे निकाह की तैयारी में जुट गई हैं. इस दौरान कई लोगों ने उनकी चाल की भी मजाक बनाई, जिस अंदाज में वह चल रही थी, लोगों को वह पसंद नहीं आई.

    इससे पहले आइरा तब खबरों में थी. आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने एक पोस्ट कर सबको सोच में डाल दिया है.

    पापा आमिर के तलाक के बाद इरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?' इरा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सभी को कंफ्यूज कर दिया है या ये कह ले कि सभी को सोच में डाल दिया है. सभी यही सोच रहे हैं कि इरा कल क्या रिव्यू करने वाली हैं और क्या होने वाला है. बता दें, शनिवार को तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान और किरण राव अब अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो मैसेज के लिए एक साथ आए हैं. पूर्व जोड़े ने हाथ पकड़कर अपने सभी फैंस को आश्वासन दिया कि वे अभी भी एक ही परिवार का हिस्सा हैं.undefined

    Tags: Aamir khan, Ira Khan, Kiran Rao

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर