'डॉन' और 'अग्निपथ' के बाद अमिताभ बच्चन की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का बनेगा हिंदी रिमेक

अमिताभ बच्चन.
अमिताभ बच्चन.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हिट फिल्म 'डॉन (Don)' और 'अग्निपथ (Agneepath)' के रीमेक हिंदी में बनाए जा चुके हैं. इन दोनों फिल्मों की रीमेक भी हिट रहीं. खबर है कि अमिताभ की एक और हिट फिल्म का रिमेक बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है. नाम जानने के लिए पढ़ें यह खबर...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 7:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कद के सामने आज भी कोई बॉलीवुड एक्टर टिक नहीं पाता है. उन्होंने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की हैं, मसलन एक्शन, रोमांटिक और सस्पेंस थ्रिलर सभी. उनकी इतनी फिल्में हिट हो चुकी हैं कि उनके नाम आसानी से लिखना मुश्किल है. अनेक भाषाओं में अमिताभ बच्चन की हिट फिल्मों के रीमेक बनाए जा चुके हैं.

उनकी हिट फिल्म 'डॉन (Don)' और 'अग्निपथ (Agneepath)' के रीमेक हिंदी में बनाए जा चुके हैं. इन दोनों फिल्मों के रीमेक की भी ऑडियंस ने दिल खोलकर प्रशंसा की थी. खबर है कि अमिताभ की एक और हिट फिल्म का रिमेक बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है.

इस हिट फिल्म का नाम 'नमक हलाल' है. 1982 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. अमिताभ बच्चन के साथ स्मिता पाटिल, परवीन बाबी, शशि कपूर और ओमप्रकाश ने इसमें लीड रोल किया था. फिल्म इतनी हिट हुई थी कि आज भी लोग इसके गाने गुनगुनाते रहते हैं. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि 'नमक हलाल' के राइट्स 'कबीर सिंह' जैसी हिट फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने खरीदे हैं.



फिल्म 'नमक हलाल' का पोस्टर. (Photo: MUSTRAN CINEMA)

मुराद ने इस खबर की पुष्टि करते हुए एक न्यूज पोर्टल से कहा कि इस फिल्म को हर उम्र और पीढ़ी के दर्शकों ने पसंद किया था. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने यह भी बताया कि अभी तक फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर्स का नाम तय नहीं किया गया है. यह तो वक्त बताएगा कि अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, स्मिता पाटिल और परवीन बाबी जैसे टैलेंटेड एक्टर्स के किरदार इस रीमेक में कौन निभाता है.

वर्कफ्रंट पर अमिताभ बच्चन
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन लास्ट टाइम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई दिए थे. उनकी तीन फिल्में 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे' और 'झुंड' रिलीज होने वाली हैं. कुछ समय पहले अमिताभ ने ‘बाहुबली’ फेम प्रभास और दीपिका पादुकोण के लीड रोल वाली एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज