Ram Setu Update: अक्षय कुमार 'रक्षाबंधन' के बाद शुरू करेंगे 'रामसेतु' की शूटिंग

'रामसेतु' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार कोराना संक्रमित हुए थे. फाइल फोटो

फिल्म ‘रामसेतु (Ram Setu)’ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. आनंद एल राय ( Aanand L Rai) की 'रक्षाबंधन (Rakshabandhan)' की शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'रामसेतु' की शूटिंग शुरू करेंगे.

  • Share this:
    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे बिजी एक्टर्स में शुमार है. जब कभी भी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने की बात आती है तो उनमें 'बॉलीवुड के खिलाड़ी' का नाम सबसे आगे रहता है. अक्षय कुमार की बैक टू बैक कई फिल्में आने वाली हैं. कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद उनकी रफ्तार पर भले ब्रेक लग गया हो, लेकिन अब ठीक होकर अक्षय वापस काम पर लौट चुके हैं. इस समय वह आनंद एल राय ( Aanand L Rai) की 'रक्षाबंधन (Rakshabandhan)' में व्यस्त हैं. इसके खत्म होते ही वह 'रामसेतु (Ram Setu)' की शूटिंग शुरू करेंगे.

    फिल्म ‘रामसेतु (Ram Setu)’ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. खबर है कि फिल्म 'रक्षाबंधन (Rakshabandhan)' के बाद सिंतबर से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म रामसेतु की दोबारा से शूटिंग शुरू करेंगे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान वह कोराना संक्रमित हुए थे.



    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी. नए शेड्यूल को खुले स्थानों पर शूट किया जाना है. इसलिए फिल्म के निर्माता मॉनसून के बाद शुरू करना चाहते हैं.

    ऐसी खबरें थीं कि फिल्म के निर्माता एक शेड्यूल के लिए श्रीलंका जा सकते हैं. लेकिन श्रीलंका की 15 दिनों के लिए क्वारंटाइन होना पड़ेगा. ऐसे में मेकर्स और एक्टर्स के लिए ये मुश्किल हो सकता है. सूत्र के मुताबिक, अक्षय फिल्म को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं. इसलिए इस बात की पूरी संभावना है कि शूटिंग जल्द हो सकती है. क्वारंटाइन संबंधी देरी से बचने के लिए मेकर्स ये तैयारी कर रहे हैं कि फिल्म को श्रीलंका की तरह दिखने वाली (चीट लोकेशन) लोकेशन पर शूट कर सकें.

    अक्षय कुमार के कोविड पॉजिटिव होने के बाद मुंबई में होने वाली फिल्म का आखिरी शेड्यूल रद्द करना पड़ा था. वहीं, अप्रैल में दूसरे लॉकडाउन की घोषणा के बाद सेट को तोड़ना पड़ा था. फिल्म का मुहूर्त अयोध्या में हुआ. फिल्म की लीड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा दोनों मुहूर्त में मौजूद थीं. फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

    आपको बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र सुपरस्टार हैं, जिनके पास काम की कोई कमी नहीं है, हर साल उनकी 2-3 ताबड़तोड़ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती हैं और जमकर कमाई करती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज चौहान, और रक्षा बंधन में नजर आने वाले हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.