समंदर किनारे रेत पर लेटी नजर आईं सोनम कपूर, फैशन डिजाइनर तमारा रैल्फ ने कही ये बात

समंदर किनारे रेत पर लेटी नजर आईं सोनम कपूर, फैशन डिजाइनर तमारा रैल्फ ने कही ये बात
सोनम कपूर

गोवा के मस्ती भरे दिन मिस कर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर वहां की पुरानी फोटो शेयर की है.

  • Share this:
मुंबई. गोवा सरकार ने हाल ही में सूबे को पर्यटन के लिए खोल दिया है. वहीं, गोवा के मस्ती भरे दिन मिस कर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर वहां की पुरानी फोटो शेयर की है. तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा- 'गोवा वाला मन.' एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी ये तस्वीरें साल 2009 की हैं जब वह गोवा में थीं. एक तस्वीर में वह समंदर किनारे रेत पर लेटी नजर आ रही हैं.

सोनम की इस तस्वीर पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर ने भी कमेंट किया है.  रैल्फ एंड रूसो की क्रिएटिव डायरेक्टर तमारा रैल्फ ने लिखा, 'हॉटी...' सोनम की इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

 
View this post on Instagram
 

Goa state of mind. #throwback #ihls 📸 @akankshagajria #2009

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on








जब पति आनंद आहूजा ने चुपके से बनाया सोनम कपूर का VIDEO
हाल ही में सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में सोनम कपूर वर्कआउट करते हुए फनी अंदाज में गाना गा रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद ने लिखा- 'मेरी पूरी दुनिया सोनम कपूर. हैप्पी बर्थडे मंथ. यह रही तुम्हारी प्ले लिस्ट.' खास बात ये ये रही कि आनंद ने यह वीडियो चुपके से शूट किया है. वीडियो सामने आते ही सोनम ने पति आनंद को डांटते हुए लिखा था, ‘तुम मेरा ऐसा वीडियो कैसे ले सकते हो और उसे पोस्ट कर सकते हो.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading