लाइव टीवी

'गली बॉय' के बाद अब 'बैजू बावरा' में साथ आएगी रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट की जोड़ी

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 3:56 PM IST
'गली बॉय' के बाद अब 'बैजू बावरा' में साथ आएगी रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट की जोड़ी
आलि‍या भट्ट और रणवीर स‍िंह

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी 2019 की सबसे ज्‍यादा अवॉर्ड जीतने वाली फिल्‍म 'गली बॉय' (Gully Boy) में नजर आ चुकी है. अब ये दोनों एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 3:56 PM IST
  • Share this:
2019 की जोया अख्‍तर (Zoya Akhtar) की फिल्‍म 'गली बॉय' (Gully Boy) ने बॉलीवुड (Bollywood) में लगभग हर तारीफ अपने नाम की. इस फिल्‍म का इस साल के सभी अवॉर्ड फंक्‍शन्‍स में भी बोलबाला रहा. गली बॉय में पहली बार साथ नजर आए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब एक बार फिर साथ नजर आने जा रहे हैं. इस बार ये जोड़ी निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फिल्‍म का हिस्‍सा बनने जा रही है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद आलिया भट्ट, निर्देशक संजय लीला भंसाली की नई पसंद बन गई हैं.

खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्‍म 'बैजू बावरा' में ये जोड़ी एक साथ नजर आ सकती है. जानकारी के अनुसार ये फिल्‍म 1952 की इसी नाम की फिल्‍म का रीमेक होगी. 1952 की 'बैजू बावरा' में भारत भूषण और मीना कुमारी लीड रोल में नजर आए थे. भारत भूषण ने इस फिल्‍म में बैजू की जबकि मीना कुमारी ने गीता की भूमिका निभाई थी, जो उनकी प्रेमिका थी.

Bollywood, 65th Filmfare Awards, Guwahati, Gully Boy, Mumbai, 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स , गुवाहाटी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी जहां भंसाली की तीन फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं आलिया भट्ट जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'गंगुबाई काठ‍ियावाड़ी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में आलिया एक लेडी डॉन की भूमिका में नजर आएंगी. इससे पहले खबरें थीं कि रणवीर, आलिया की इस फिल्‍म में एक छोटे किरदार में नजर आने वाले हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 3:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर