Home /News /entertainment /

इरफान खान की खराब तबीयत की वजह से टल गई थी दीपिका संग इस फिल्म की शूटिंग, मौत के बाद रह गई अधूरी

इरफान खान की खराब तबीयत की वजह से टल गई थी दीपिका संग इस फिल्म की शूटिंग, मौत के बाद रह गई अधूरी

इरफान खान का आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया.

इरफान खान का आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया.

इरफान खान (Irrfan Khan) ने माफिया रानी अशरफ खान उर्फ सपना दीदी की जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक साइन की थी, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आने वाली थीं.

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में बुधवार को अंतिम सांस ली. उनकी अचानक मौत से सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरा देश शोक में है. 53 वर्षीय इरफान खान को मंगलवार को पेट के संक्रमण (colon infection) के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इरफान काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. साल 2018 में उनमें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था.

    न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर के पता चलने के पहले इरफान खान (Irrfan Khan) ने माफिया रानी अशरफ खान उर्फ सपना दीदी की जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक साइन की थी, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आने वाली थीं. लेकिन उनमें न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर (Neuroendocrine tumor) की पुष्टी होने के बाद फिल्म की शूटिंग टाल दी गई.

    Bollywood, hollywood, actor irfan khan, pan singh tomar, brijendra kala, film, cricket, mumbai, बॉलीवुड, हॉलीवुड, अभिनेता इरफान खान, पान सिंह तोमर, बृजेन्द्र काला, फिल्म, क्रिकेट, मुंबई,

    फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने फिल्म इरफान खान की खराब तबीयत के चलते फिल्म की शूटिंग टाल दी थी, लेकिन साथ ही यह भी कहा था कि वह उनके ठीक होने का इंतजार करेंगे और फिल्म इरफान खान के साथ ही पूरी होगी.

    विशाल भारद्वाज ने साल 2017 में इस फिल्म की घोषणा की थी और दीपिका पादुकोण और इरफान खान ने फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी. लेकिन, इरफान खान के स्वास्थ्य को देखते हुए फिल्म अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई. लेकिन, दुर्भाग्यवश इरफान खान के अचानक इंतकाल के बाद अब यह फिल्म अधूरी रह गई. इरफान को आखिरी बार होमी अदजानिया की 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था, जो पिछले महीने रिलीज हुई थी.

    ये भी पढ़ेंः इरफान खान के 'आखिरी सफर' में यूं खड़े नजर आए दोस्‍त और परिवार, देखें तस्वीरेंundefined

    Tags: Bollywood, Deepika padukone, Entertainment, Irrfan Khan, Irrfan Khan Movies, News on Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर