Kabir Singh के बाद बढ़े शाहिद कपूर के भाव, एक फिल्म के लिए लेंगे इतने करोड़

कबीर सिंह के प्रमोशन दैरान शाहिद ने कहा था कि इस फिल्म के बाद उनके पास कोई फिल्म नहीं है. लेकिन कबीर सिंह में शाहिद की कमाल की परफॉर्मेंस के बाद अब शाहिद एक बार मार्केट में हिट हो गए हैं.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 9:06 AM IST
Kabir Singh के बाद बढ़े शाहिद कपूर के भाव, एक फिल्म के लिए लेंगे इतने करोड़
'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 9:06 AM IST
फिल्म चल जाए तो हीरो के अच्छे दिन आ जाते हैं. ये बात हर स्टार पर लागू होती है और फिलहाल इस सिचुएशन में शाहिद कपूर हैं. उनकी फिल्म 'कबीर सिंह' ने ऐसा धमाल मचाया है कि हर तरफ शाहिद की ही चर्चा हो रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 243 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसके साथ ही 'कबीर सिंह' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट में दसवें नंबर पर आ गई है. अब फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ हुई है तो शाहिद के भाव बढ़ने भी लाजमी हैं.

खबर है कि 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला कर लिया है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शाहिद ने एक फिल्म के लिए अपनी फीस 35 करोड़ रुपए कर ली है. इससे पहले शाहिद एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ रुपए चार्ज करते थे.





'कबीर सिंह' के प्रमोशन दैरान शाहिद ने कहा था कि इस फिल्म के बाद उनके पास कोई फिल्म नहीं है. लेकिन 'कबीर सिंह' में शाहिद की कमाल की परफॉर्मेंस के बाद अब शाहिद एक बार मार्केट में हिट हो गए हैं.

कुछ दिनों पहले शाहिद के करन जौहर के साथ काम करने की खबर आई थी. कहा जा रहा था कि करन को तेलुगु फिल्म 'जर्सी' के रीमेक के राइट्स मिल गए हैं और वह इस फिल्म में शाहिद कपूर को लेंगे. इस मामले में अभी कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. अगर ऐसा होता है तो यह शाहिद की अगली बड़ी हिट हो सकती है.

यह भी पढ़ें:

Kabir Singh ने Uri को दिया धक्का, बना डाला ये रिकॉर्ड
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...