करण कुंद्रा के बाद उदय सिंह गौरी से भी अलग हुईं कृतिका कामरा! कहा- 'हमारे बीच कुछ ठोस नहीं..'

कृतिका कामरा, उदय सिंह गौरी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं. फोटो साभार: @KritikaKamra/Karan Kundra instagram

कृतिका कामरा, उदय सिंह गौरी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं. फोटो साभार: @KritikaKamra/Karan Kundra instagram

करण कुंद्रा से अलग होने के बाद कृतिका उदय सिंह गौरी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं. कृतिका कामरा (Kritika Kamra) से उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड उदय सिंह गौरी के बारे में पूछा गया तो वह बात को टालती नजर आईं.

  • Share this:

मुंबई. टीवी के सुपरहिट सीरियल 'कितनी मोहब्‍बत है' (Kitani Mohabbat Hai) से करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और कृतिका कामरा (Kritika Kamra) की जोड़ी लोगों के दिलों में बस गई थी. इसी शो के दौरान ये दोनों भी एक दूसरे को द‍िल दे बैठे थे. 2009 में एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू करने और कुछ सालों के साथ के बाद ये जोड़ी अलग हो गई. करण कुंद्रा से अलग होने के बाद कृतिका उदय सिंह गौरी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं.

ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जब कृतिका कामरा (Kritika Kamra) से उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड उदय सिंह गौरी के बारे में पूछा गया तो वह बात को टालती नजर आईं. एक्ट्रेस ने कहा था कि वह इस बारे में तभी बात करेंगी, जब कुछ ठोस होगा. क्या उदय सिंह और उनके बीच लंबे समय से कुछ ठोस नहीं था? हाल ही में ऐसी अफवाह थी कि कृतिका कामरा ने सगाई कर ली है. लेकिन एक्ट्रेस ने इसे इनकार कर दिया था.

View this post on Instagram

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)



इससे पहले कृतिका ने अपने पूराने रिश्ते को लेकर बताया था कि वह और करण दोनों ही अपने काम में बहुत ज्यादा व्यस्त हो गए थे. इस कारण उनके पास समय की कमी होने लगी, जिसका असर रिश्ते पर पड़ना ही था. उन्होंने कहा कि दोनों के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ था. वे दोनों 24/7 साथ रहते थे और एक-दूसरे के मजबूत इमोशनल सपोर्ट थे. ऐक्ट्रेस ने यह भी जताया था कि उन्हें दुख है कि वे इस रिश्ते की केयर नहीं कर सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज