बॉलीवुड ड्रग्स केस: समन के बाद, सुशांत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार फरार

सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत.

एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स रैकेट से तार जुड़े होने के शक में असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार (Hrishikesh Pawar) को भी समन भेजा था. बताया जा रहा है कि समन जारी होने के बाद से वे फरार हैं. इसके बाद से एनसीबी ने जोर-शोर से उनकी तलाश तेज कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. केंद्रीय एजेंसी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) जब से सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच से जुड़ी है, वह ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है. एजेंसी बॉलीवुड ड्रग्स मामले (Bollywood Drugs Case) की जांच का दायरा लगातार बढ़ाती जा रही है. सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को इस मामले में पहले गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई.

अब इस मामले में एनसीबी सुशांत के एक दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि, वह गुरुवार से फरार है. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी उनसे जुड़े और बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने में जुट गई थी. अनेक लोग एनसीबी के राडार पर आ चुके हैं. इनमें से कई लोगों की एनसीबी जांच कर रही है.

Youtube Video


एनसीबी ने ड्रग्स रैकेट से तार जुड़े होने के शक में असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को भी समन भेजा था. बताया जा रहा है कि समन जारी होने के बाद से वे फरार हैं. इसके बाद से एनसीबी ने जोर-शोर से उनकी तलाश तेज कर दी है. ऐसी खबरें हैं कि वे सुशांत के दोस्त थे. कुछ दिन पहले एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी. इसके बाद एनसीबी ने इस मामले में एक्टर की बहन को समन भेजा था.
पूछताछ से पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं बरामद की थीं, तो रामपाल ने बताया था कि वे दवाएं उनकी बहन की हैं. उन्होंने एनसीबी को दवाओं का प्रिस्क्रिप्शन लेटर भी दिखाया था, जिसे बाद में फर्जी बताया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज