आर माधवन के बाद अब बॉलीवुड के 55 साल के एक्टर मिलिंद सोमन को हुआ कोरोना

मिलिंद सोमन ने ट्वीट कर दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी (फोटो साभार: Instagram @milindrunning)

मिलिंद सोमन ने ट्वीट कर दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी (फोटो साभार: Instagram @milindrunning)

थोड़ी देर पहले ही ट्वीट कर मिलिंद सोमन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने लिखा, 'टेस्टेड पॉजिटिव, क्वारंटाइन.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 8:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर अब एंटरटेनमेंट जगत में काफी तेजी से पड़ता नजर आ रहा है. एक के बाद एक दिग्गज कलाकार कोविड-19 की चपेट में आते नजर आ रहे हैं. अब बॉलीवुड के 55 साल के एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) को कोरोना हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट करके दी है. आज ही एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्विटर पर दी थी.

थोड़ी देर पहले ही ट्वीट कर मिलिंद सोमन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने लिखा, 'टेस्टेड पॉजिटिव, क्वारंटाइन.' बता दें, मिलिंद 55 साल के हैं, लेकिन वह इतने फिट हैं कि उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता.

Twitter Printshot


बता दें, पिछले कुछ दिनों से कोरोना का कहर एक बार फिर देशभर में बढ़ चुका है. आए दिन कोरोना केसेज में बढ़ोतरी होती दिख रही है. मिलिंद और आर माधवन से पहले एक्टर आमिर खान, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और मनोज बाजपेयी, ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, एक्टर आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज