लाइव टीवी

3 उबले अंडे के लिए शेखर रविजानी के सामने आया इतना बड़ा बिल, देखकर चौंक जाएंगे आप

News18India
Updated: November 15, 2019, 8:57 AM IST
3 उबले अंडे के लिए शेखर रविजानी के सामने आया इतना बड़ा बिल, देखकर चौंक जाएंगे आप
शेखर ने अपने बि‍ल की कॉपी खुद ही शेयर की है.

म्‍यूजिक कंपोजर जोड़ी विशाल शेखर (Vishal Shekhar) के जोड़ीदार शेखर रविजानी (Shekhar Ravjiani ) को गुरुवार को एक होटल के बिल को देखकर जबरदस्‍त झटका लगा.

  • News18India
  • Last Updated: November 15, 2019, 8:57 AM IST
  • Share this:
ऊंची दुकान और फीके पकवान वाली कहावत तो आपने सुनी हो होगी. अक्‍सर बड़े-बड़े होटलों में चीजें कुछ ज्‍यादा ही महंगी मिलती हैं. लेकिन म्‍यूजिक कंपोजर जोड़ी विशाल शेखर (Vishal Shekhar) के जोड़ीदार शेखर रविजानी (Shekhar Ravjiani ) को गुरुवार को एक होटल के बिल को देखकर जबरदस्‍त झटका लगा. वैसे उनका यह बिल आप भी देखें तो आप भी चौंक जाएंगे. जी हां, शेखर को एक पांच सितारा होटल में 3 उबले अंडे के 1672 रुपये का बिल थमा दिया गया.

शेखर रविजानी ने अपने इस बिल की तस्‍वीर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्‍वीर में साफ है कि होटल ने सिर्फ 3 अंडे के लिए 1350 रुपये और टैक्‍स के साथ 1672 रुपये का बिल थमा दिया है. आम आदमी के लिए तो ये कीमतें काफी चौंकाने वाली हैं, लेकिन शेखर भी सिर्फ 3 अंडे की कीमत जानकर चौंक गए. उन्‍होंने इस बिल का फोटो शेयर करते हुए लिखा, '3 अंडे की सफेदी के लिए 1672 रुपये? ये कुछ ज्‍यादा ही महंगा खाना नहीं है.

 

Loading...



ये पहला मौका नहीं है, जब किसी 5 स्‍टार होटल की कीमतों ने बॉलीवुड सेलीब्रिटीज को चौंका दिया है. हाल ही में एक्‍टर राहुल बोस ने भी एक ऐसे ही बिल का फोटो शेयर किया था, जिसमें उनसे एक होटल में सिर्फ 2 केलों के लिए 442 रुपये का बिल द‍िया गया था. बाद में मामला बढ़ने के बाद इस होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना गाया गया था.

 



वहीं, कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा भी एक 5 स्‍टार होटल में खाने पहुंचीं, जहां उनके खाने में कीड़े निकले. मीरा ने भी इसका एक वीडियो शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया में उड़ी लता मंगेशकर के निधन की खबर, परिवार ने कहा- स्वस्‍थ हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 8:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...