कोरोना से उबरने के बाद भूमि पेडनेकर बनीं ‘COVID WARRIOR,’ लोगों की कर रहीं मदद

भूमि पेडनेकर ने 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी कर ली है (फोटो साभारः Instagram/bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर ने 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी कर ली है (फोटो साभारः Instagram/bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गई हैं. करीब दो हफ्ते पहले एक्ट्रेस कोरोना से संक्रमित हुई थीं. अब एक्ट्रेस ने कोरोना वॉरियर (COVID WARRIOR) बनकर लोगों की मदद करने का फैसला किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 6:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद लोगों की मदद करने की ठानी है. 5 अप्रैल को एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी, जिसके लगभग दो हफ्ते बाद एक्ट्रेस ने कोरोना मुक्त होने की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. इस दौरान एक्ट्रेस को मिले अनुभवों ने उन्हें ‘कोविड वॉरियर’ (COVID WARRIOR) बनने के लिए प्रेरित किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Bhumi Pednekar Instagram) के जरिए अपने फैंस को बताया है कि उन्होंने मेडिकल सप्लाई तक पहुंच को सक्षम करने के लिए कई संसाधनों की एक लिस्ट बनाई है और इसके लिए उन्होंने सभी से मदद भी मांगी है.

भूमि पेडनेकर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है, '#COVIDWARRIOR, प्यारे लोगों, जैसा कि हम देशभर में कोविड-19 की दूसरी लहर का सामना कर रहे हैं, मैंने एक हाइलाइट बनाया है, जहां मैं संसाधनों की पहचान करूंगी, ताकि चिकित्सा आपूर्ति, प्लाज्मा रिक्वेस्ट और डोनर तक पहुंच बनाई जा सके.'

(फोटो साभारः Instagram/bhumipednekar)


भूमि ने एक दूसरे नोट में फैंस से किसी तरह की जरूरत होने पर उनसे संपर्क करने के लिए कहा है. वे लिखती हैं, 'मैं अपने फॉलोअर्स से अनुरोध करती हूं कि वाकई में जरूरत होने पर ही मुझे डायरेक्ट मैसेज करें. कृपया अपनी जरूरतों के बारे में सही जानकारी दें. पूरा नाम, उम्र, शहर, अस्पताल, ब्लड ग्रुप और कॉन्टेक्ट डिटेल्स दें. प्लीज कोई भी रैंडम मैसेज न भेजे, क्योंकि इस चक्कर में मैं कोई जरूरी कॉल या किसी जरूरतमंद की मदद करने से चूक सकती हूं. साथ ही, जरूरत पूरी होने पर भी मुझे सूचित करें.'
कुछ समय पहले ही भूमि ने फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग खत्म करने की खबर दी थी. उन्होंने यह जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी. जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है. फिल्म को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज