'चिंटू' चाचा ने दुनिया को कहा अलविदा तो मायूस करिश्मा ने दुखी होकर सोशल मीडिया पर कही ये बात

'चिंटू' चाचा ने दुनिया को कहा अलविदा तो मायूस करिश्मा ने दुखी होकर सोशल मीडिया पर कही ये बात
करीना और करिश्‍मा कपूर, ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर की बेटियां हैं.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपने चाचा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 3:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. पूरा कपूर खानदान शोक में है. ऋषि कपूर की भतीजी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी चाचा के जाने से बहुत दुखी हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने बचपन की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है. आज सुबह 8.45 मिनट पर 67 साल ऋषि कपूर को मुंबई में निधन हो गया. ऋषि लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर का स्वास्थ्य खराब होने के कारण वे पिछले कुछ दिनों से मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक कैप्शन भी मेंशन किया है, करिश्मा ने लिखा है- हमेशा परिवार को देखने वाले... चिंटू चाचा आपके साथ खाने और रेस्तरां पर चर्चा बहुत मिस करेंगे. करिश्मा मे इसके साथ एक टूटे हुए दिल की इमोजी भी बनाई है.
 
View this post on Instagram
 

Always looking over family..💔 chintu uncle will miss discussing food and restaurants with you.. #uncle #legend

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on



करीना और करिश्‍मा कपूर, ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर की बेटियां हैं. ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. देर रात उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी थी, जिसके के बाद उनके सेहत के लिए फैंस लगातार दुआएं कर रहे थे. जब ऋषि कपूर के निधन की खबर आई तो फैंस से लेकर इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग सदमे में दिखाई दिए. सभी ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है.



ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा. उनकी शवयात्रा में नियम के मुताबिक 20 लोग शामिल होंगे. ऋषि कपूर के परिवार की तरफ से जारी हुए स्टेटमेंट में भी लोगों से कानून का पालन करने का आग्रह किया गया है.

आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा के लिए अप्रैल के महीने के ये आखिरी दिन काले दिनों की तरह आए हैं. बुधवार को एक्‍टर इरफान खान ने इस दुनिया से रुखसत ली और गुरुवार को Bollywood के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी कैंसर के चलते मुंबई के अस्‍पताल में दम तोड़ दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज