होम /न्यूज /मनोरंजन /

कोराना का कहर, सलमान खान के बाद करण जौहर ने भी टाली फिल्म की शूटिंग

कोराना का कहर, सलमान खान के बाद करण जौहर ने भी टाली फिल्म की शूटिंग

करण जौहर ने लिया बड़ा फैसला

करण जौहर ने लिया बड़ा फैसला

(Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) और अब करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग मूवी 'तख्त' (Takht) की भी शूटिंग को रद्द कर दिया गया है

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर अब देशभर में फैला चुका है. सरकार इस वायरस से बचने के लिए कई उपाय बता कर लोगों को सचेत कर रही है. हर तरफ इस वायरस का खौफ देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड पर भी इसका तगड़ा असर होने लगा है. इस वायरस के चलते कई फिल्मों की शूटिंग को रद्द कर दिया गया है. सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) और अब करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग मूवी 'तख्त' (Takht) की भी शूटिंग को रद्द कर दिया गया है.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को रोक दिया गया है. इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी. सिर्फ इतना ही नहीं अब फिल्म की शूटिंग को राजस्थान की जगह वापस मुंबई शिफ्ट कर दिया गया है. इस फिल्म के अलावा करण जौहर की फिल्म 'तख्त' की शूटिंग शुरू की गई थी पर अब उसे भी रोक दिया गया है. इस फिल्म की शूटिंग जयपुर और जयसलमेर में होनी थी.

    'कार्तिक आर्यन' (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में शुरू हुई थी मगर अब इसकी शूटिंग को लखनऊ शिफ्ट कर दिया गया है.



    ये भी पढ़ें:  कपिल के शो में आए 'रामायण' के एक्टर्स- अब ऐसे दिखते हैं राम, लक्ष्मण और सीता

    आपको बता दें कि फिल्मों की शूटिंग के अलावा कोरोना वायरस का काफी प्रभाव हाल ही में रिलीज फिल्मों की कमाई पर भी पड़ रहा है. मेट्रो सिटीज में इस वायरस के डर से बहुत कम लोग ही फिल्में देखने सिनेमाघरों में जा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. फिल्म की यूं तो अच्छी कमाई की है मगर फिल्म ने जितनी कमाई दो दिनों में की है उससे कहीं ज्यादा की अपेक्षा फिल्म से की जा रही थी.undefined

    Tags: Akshay kumar, Karan johar, Kartik Aryan, Kiara Advani, Radhe Movie, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर