• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सलमान खान के बाद कैटरीना कैफ ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया पोस्ट, परिवार वालों के लिए कही ये बात

सलमान खान के बाद कैटरीना कैफ ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया पोस्ट, परिवार वालों के लिए कही ये बात

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Post) ने भी सिद्धार्थ को याद कर पोस्ट किया है. साभार: @KatrinaKaif instagram

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Post) ने भी सिद्धार्थ को याद कर पोस्ट किया है. साभार: @KatrinaKaif instagram

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन की खबर से उनके फैंस और टीवी जगत के सितारों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी सदमे में हैं. सभी सिद्धार्थ के परिवार वालों के लिए दुआएं कर रहे हैं. इसी कड़ी में अभी कुछ ही देर पहले एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Post) ने भी सिद्धार्थ को याद कर पोस्ट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन की खबर से उनके फैंस और टीवी जगत के सितारों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी सदमे में हैं. हाल ही में सलमान खान, अक्षय कुमार, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित समेत कई सेलेब ने ट्वीट कर सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है और दुख प्रकट किया है. सभी सिद्धार्थ के परिवार वालों के लिए दुआएं कर रहे हैं. इसी कड़ी में अभी कुछ ही देर पहले एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Post) ने भी सिद्धार्थ को याद कर पोस्ट किया है.

    एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर पोस्ट की है. सिद्धार्थ के खोने का शोक मनाते हुए उन्होंने एक्टर के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. कैटरीना ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “ये चौंकाने वाला है. आपकी आत्मा को शांति मिले. आपके परिवार के लिए प्रार्थना कर रही हूं.” इससे पहले एक्टर विक्की कैशल ने भी इस दुखद खबर के बारे में पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा, ‘यकीन नहीं कर पा रहा हूं. इतना चौंकाने वाला. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. उनकी आत्मा को शांति मिले.’

    katrina

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Post) ने भी सिद्धार्थ को याद कर पोस्ट किया है. साभार: @KatrinaKaif instagram

    आपको बता दें, सलमान खान ने भी कुछ टाइम पहले सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, ‘बहुत जल्दी चला गया सिद्धार्थ… तुम याद आओगे. परिवार के प्रति संवेदना …भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’ सलमान खान के अलावा खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिखा, “सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानकर वास्तव में दुख हुआ. मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्द इतनी प्रतिभाशाली जिंदगी के चले जाने के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. ओम शांति.”

    स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर पर अभी भी सब हैरान हैं. आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से एक्टर का न‍िधन (Sidharth Shukla dies of heart attack) हो गया है. स‍िद्धार्थ का शव अभी मुंबई बीएमसी के कूपर अस्‍पताल में है. एक्टर के घर पर लगातार सितारे पहुंच रहे हैं. हाल ही में उनके घर के बाहर राजकुमार राव, राहुल महाजन, संभावना सेठ स्पॉट हुए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज