• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन से तलाक मांगने के बाद पत्नी ने नाम रखा अंजना पांडे, शादी के लिए बनी थीं आलिया

नवाजुद्दीन से तलाक मांगने के बाद पत्नी ने नाम रखा अंजना पांडे, शादी के लिए बनी थीं आलिया

आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी ने अपना नाम बदल कर अंजना आनंद किशोर पांडे रख लिया है. अंजना एक हिंदू ब्राह्मण परिवार से हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों यूपी में अपने गांव बुढ़ाना (जिला मुजफ्फरनगर) में हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उनकी छोटी बहन के निधन के बाद से उनकी मां की तबीयत बिगड़ रही है. साथ ही वो इस साल ईद भी अपने गांव में मनाना चाहते हैं. लेकिन उधर मुंबई में उन्हें लेकर कई तरह की हलचल चल रही हैं. उनकी पत्नी ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर तलाक की मांग की है. साथ ही उनसे तलाक के बाद मुआवजे (मेंटेनेंस) की मांग की गई है.

    कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि नवाज और आलिया के तलाक में नवाज के भाई शमास भी कारण हैं. शमास सिद्दीकि लंबे समय तक नवाज के बिजनेस मैनेजर रहे हैं और पिछले दिनों उन्होंने नवाज को लेकर फिल्म बोले चूड़ियां भी डायरेक्ट की, जो पूरी होकर रिलीज के लिए तैयार है. लेकिन इसी दौरान दोनों में खटपट की भी खबरें आई थीं. बताया जा रहा है कि नवाज को लेकर परिवार में कई तरह की बातें हो रही हैं.

    इधर तलाक के मामले में नवाज की तरफ से पत्नी के वकील के सामने या सोशल मीडिया में कोई बात अभी तक नहीं रखी गई है. नवाज और उनकी पत्नी के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा.

    शादी के पहले कुबूल किया था इस्लाम
    इस बीच मीडिया में यह भी खबर आई है कि नवाज से अलग हो रहीं उनकी पत्नी ने अपना नाम बदल कर अंजना आनंद किशोर पांडे रख लिया है. अंजना एक हिंदू ब्राह्मण परिवार से हैं और उन्होंने पांच साल तक रिलेशनशिप के बाद करीब दस साल पहले नवाज से निकाह करके अपना नाम बदल लिया था. जब दोनों का निकाह हुआ था तब नवाजुद्दीन आज की तरह कामयाब नहीं थे.

    नवाज और पत्नी में होते रहे हैं विवाद
    मीडिया में नवाज और उनकी पत्नी के बीच समय-समय पर विवाद सामने आते रहे हैं. एक बार नवाज के परिवार द्वारा उनकी पत्नी को प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया था. तो एक अन्य मौके पर नवाज द्वारा अपनी पत्नी के फोन कॉल्स रिकॉर्ड कराने का मुद्दा सुर्खियों में था. मगर हर बार उनकी पत्नी ने नवाज का बचाव किया. सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच अलगाव की स्थितियां तब पैदा हुईं जब दो-तीन साल पहले नवाज की आत्मकथा सामने आई और उन्होंने अपने विवाहेतर संबंधों का उसमें खुल कर जिक्र किया. बताया जाता है कि यह बात उनकी पत्नी को नागवार गुजरी और उनके संबंध बुरी तरह बिगड़ते चले गए.

    यह भी पढ़ेंः- शाहिद कपूर की मां ने सालों बाद खोली जुबां, पंकज से तलाक को लेकर कही ये बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज