फोटो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने कहा- निक जोनस, मुझे तुम्हारे कपड़े चुराने में मजा आता है

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस.
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुद इंस्टाग्राम स्टेटस अपडेट कर बताया है कि उन्होंने पति निक जोनस (Nick Jonas) के कपड़े चुरा लिए हैं. कपड़े सिर्फ चुराए ही नहीं गए हैं, बल्कि उन्हें चुराकर उन्होंने पहन भी लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 10:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं. ये दोनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ टच में बने रहते हैं. प्रियंका और निक दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस भरी इमेज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अमेरिका में पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ वक्त बिता रही हैं. एक बार फिर से प्रियंका ने अपनी लव लाइफ की एक फोटो फैंस के साथ शेयर की है.

इस फोटो में प्रियंका व्हाइट कलर के ट्रैक सूट को पहने हुए दिख रही हैं. इस फोटो के साथ प्रियंका ने पति निक जोनस की फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया है. खास बात यह है कि प्रियंका और निक दोनों फोटो में एक ही ट्रैक सूट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.



इस पोस्ट के जरिए प्रियंका ने खुद इंस्टाग्राम स्टेटस अपडेट कर बताया है कि उन्होंने पति निक जोनस के कपड़े चुरा लिए हैं. कपड़े सिर्फ चुराए ही नहीं गए हैं, बल्कि उन्हें चुराकर उन्होंने पहन भी लिया है. मीम के नए ट्रेंड को फॉलो कर प्रियंका ने अपने पति की फोटो पर लिखा है- 'ये कहां से शुरू हुआ था' और अपनी फोटो पर लिखा है- 'ये कहां आकर खत्म हुआ'. इतना ही प्रियंका ने चुटकी लेते हुए इस फोटो का कैप्शन लिखा है, 'निक जोनस मुझे तुम्हारे कपड़े चुराने में मजा आता है.'
प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट.


प्रियंका ने अपने फैंस के साथ यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. एक दिन पहले ही प्रियंका ने पेट डॉग डायना के साथ दीवारे के सामने पोज देती हुई एक फोटो शेयर की थीं. उस फोटो में भी वे अपने पति के चुराए कपड़े पहने दिख रही थीं.
View this post on Instagram

Alles wird gut. Everything will be ok 🙌🏼 #IssaVibe. @diariesofdiana 📷: @emeraldlily__

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on




प्रियंका चोपड़ा ने 17 साल की उम्र में मनोरंजन उद्योग में कदम रखा जब वह मिस इंडिया चुनी गई और इसके बाद मिस वर्ल्ड बनीं. उन्होंने ‘ऐतराज’, ‘बर्फी’, ‘सात खून माफ’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम किया. उन्हें एबीसी के शो ‘क्वांटिको’ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति हासिल हुई.  इसके अलावा उन्होंने ‘बेवॉच’ फिल्म से हॉलीवुड फिल्मों में कैरियर की शुरुआत की और इसके बाद ‘ए किड लाइक जैक’ फिल्म में भी काम किया.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 साल की 'मल्टीमिल‍ियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील' साइन की है. इसके अलावा प्रियंका कियानू रीव्स की फेमस 'मैट्रिक्स' सीरीज की चौथी फिल्म 'मैट्रिक्स 4' में नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज