• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बाद पॉर्नोग्राफी मामले में एक और गिरफ्तार

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बाद पॉर्नोग्राफी मामले में एक और गिरफ्तार

राज कुंद्रा को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रमः @rajkundra9)

राज कुंद्रा को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रमः @rajkundra9)

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में नेरुल इलाके से रायन थार्प (Ryan Tharp) नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया शख्स राज कुंद्रा का साथी बताया जा रहा है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार की रात मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेचने का आरोप है. अब इस मामले को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. मामले में राज कुंद्रा के एक और साथी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को इस मामले में उसके शामिल होने का शक है, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में नेरुल इलाके से रायन थार्प (Ryan Tharp) नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया शख्स राज कुंद्रा का साथी बताया जा रहा है. पुलिस ने शक जाहिर किया है कि रायन थार्प के भी मामले से तार जुड़े हुए हैं. इस मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कल रात ही गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें :- पॉर्नोग्राफी ही नहीं, IPL फिक्सिंग-अंडरवर्ल्ड से डील में भी फंस चुके हैं राज कुंद्रा, लग चुके हैं ये आरोप


ये भी पढ़ें :- राज कुंद्रा के कमाई को लेकर कपिल शर्मा ने पूछा था सवाल, गिरफ्तारी के बाद वायरल हो रहा वीडियो
रायगढ़ से गिरफ्तार आरोपी रायन थार्प और राज कुंद्रा की कंपनी का आईटी हेड है. रायन ने राज और शिल्पा शेट्टी की कंपनी विआन गेमिंग प्राइवेट लिमिटेड और विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में बतौर हेड ऑफ प्रोडक्ट कई साल काम किया और वह राज और शिल्पा की गुड बुक में था.

आरोप है कि रायन थोर्पे को राज कुंद्रा की अश्लील पोर्न वीडियो लिंक्स के टेक्नीकल मामले की जिम्मेदारी सौंपी गई थी और आरोपी रयान को सब पता था कि कैसे मुंबई से लंदन ये पोर्नोग्राफी फिल्मों के रैकेट का पूरा खेल चल रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज