'सिंबा' के बाद रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में अपना दम दिखाएंगे रणवीर सिंह

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह.
रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ काम करने जा रहे हैं. यह प्रोजेक्ट एक कॉमेडी फिल्म का है. लॉकडाउन में मिले खाली समय में रोहित शेट्टी ने इसके स्क्रिप्ट पर काम किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 10:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के करियर की हिट फिल्मों की जब भी बात की जाएगी तो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिम्बा' का उस लिस्ट में नाम जरूर होगा. इस फिल्म ने पुलिस जोनर की फिल्मों में रणवीर सिंह की सुपरहिट एंट्री करवाई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर बंपर कमाई की. सिम्बा ने कुल 240 करोड़ रुपए की शानदार इनकम की.

बॉलीवुड के गलियारों में चल रही चर्चा के अनुसार, रोहित शेट्टी एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ काम करने जा रहे हैं. यह प्रोजेक्ट एक कॉमेडी फिल्म का है. लॉकडाउन में मिले खाली समय में रोहित शेट्टी ने इसके स्क्रिप्ट पर काम किया है. इस फिल्म के बेसिक आ‍इडिया को शेट्टी ने रणवीर सिंह से शेयर किया है. जब से शेट्टी ने रणवीर सिंह को इस फिल्म के बारे में बताया है, वे फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

रोहित शेट्टी गोलमाल फ्रेंचाइजी और पुलिस जोनर से बाहर निकलकर कुछ खास करना चाहते हैं.  लॉकडाउन में मिले खाली समय का उपयोग करते हुए शेट्टी ने आउट-एंड-कॉमेडी स्क्रिप्ट पर काम किया.  रणवीर की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने के बाद रोहित अपने राइटर्स की टीम के साथ इस पर तेजी से काम कर रहे हैं. फिल्म निर्माता के पास गोलमाल 5 का प्लॉट भी तैयार है. शेट्टी गोलमाल 5 की शूटिंग सूर्यवंशी की रिलीज के बाद शुरू करना चाहते थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन से योजना टाल दी गई.



रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगी, जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. इसमें उनके साथ पति रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. कबीर खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 1983 में भारत की विश्व कप क्रिकेट में जीत पर बेस्ड है. फिल्म में रणवीर सिंह ने टीम इंडिया के तत्कालीन कप्तान कपिल देव का रोल किया, जबकि दीपिका कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी (Romi) के रोल में दिखाई देंगी.

साथ ही साथ रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे. फिल्म में उन्होंने पुलिस ऑफिसर का रोल किया है. इसमें अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ दिखाई देंगी. ‘सूर्यवंशी’ इस साल मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इस टाल दिया गया. खबर है कि हालात सामान्य होने के बाद ही यह फिल्म थिएटर में रिलीज की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज