'आश्रम' के बाद अब साउथ में धमाल मचाने वाले हैं बॉबी देओल, 'बाहुबली' जैसी हो सकती है फिल्म

(फोटो साभारः Instagram @iambobbydeol)

(फोटो साभारः Instagram @iambobbydeol)

वेब सीरीज ‘आश्रम ’ की अपार सफलता के बाद अभिनेता बॉबी देओल साउथ की फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 3:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे बॉबी देओल (Bobby deol) का बॉलीवुड ( Bollywood) में सफलता का ग्राफ कुछ खास नहीं रहा. लॉकडाउन के दौरान कई फिल्मी कलाकारों ने OTT और वेब सीरीज पर काफी काम किया. इसी कड़ी में प्रकाश झा (Prakash Jha)की वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Ashram) खासी चर्चा में रही. इस सीरीज में बॉबी देओल के काम को हर किसी ने सराहा. ‘काशीपुर वाले बाबा’ की भूमिका निभा बॉबी देओल ने अपने अभिनय का सिक्का जमा दिया है.

बॉलीवुड में लगभग नाउम्मीद हो चुके बॉबी को ‘आश्रम’ की सफलता से उम्मीद की नई किरण दिख गई है. वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल अभिनीत पाखंडी बाबा का किरदार दर्शकों के साथ-साथ फिल्म निर्माता निर्देशकों को इस कदर पसंद आया कि उन्हें कई बड़े बैनर की फिल्मों से ऑफर आ रहे हैं. बॉबी देओल ने इस वेब सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया है. इस फिल्म की दमदार परफॉर्मेंस का ही नतीजा है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की नजर भी उन पर पड़ गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण भारत की एक ग्रैंड फिल्म में जल्द ही बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. उन्हें दक्षिण भारत की ग्रैंड फिल्म ‘बाहुबली’के टक्कर में बनने वाली एक फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है. कंहा जा सकता है कि वेब सीरीज ‘आश्रम’ की सफलता ने बॉबी देओल के लिए नए आयाम खोल दिए हैं. ऐसे में अब बॉबी का करियर रफ्तार पकड़ता दिख रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज