सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब रिया चक्रवर्ती पर बन रही है फिल्म, सामने आई पूरी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब रिया चक्रवर्ती पर बन रही है फिल्म, सामने आई पूरी जानकारी
सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती (Photo Credit- @Rheachakraborty/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर फिल्म बनने का ऐलान तो पहले ही हो चुका है. वहीं अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म के टाइटल से लेकर स्टोरी तक सारी जानकारी सामने आ चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 5:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में उनके परिवार ने जब से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. तब से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं. आए दिन इस केस में रिया की भूमिका को लेकर सवाल उठ रहे हैं. वहीं कानूनी जांच के साथ-साथ इस केस को लेकर सोशल मीडिया और न्यूज चैनल भी कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. इन सबके बीच खबरें आई हैं कि रिया चक्रवर्ती पर फिल्म बनने जा रही है. वहीं इस फिल्म (Film) के टाइटल से लेकर कहानी तक हर डिटेल भी सामने आ चुकी है.

कुछ समय पहले सुशांत के केस को लेकर भी फिल्म बनने की तैयारी की जा रही थी. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका था. वहीं इसे देखते ही सुशांत के परिवार ने ना सिर्फ इस पर आपत्ति जताई बल्कि सुशांत के परिवार के वकील ने इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस के  जरिए ये साफ किया कि कोई भी सुशांत के परिवार की परमिशन के बिना फिल्म नहीं बना सकता है. वहीं अब रिया पर फिल्म बनने की खबरें तेज हो गई हैं. बताया जा रहा है कि रिया पर बन रही फिल्म का टाइटल है- ‘न्याय द जस्टिस’... वकील अशोक सरोवगी की पत्नी सरला सरोवगी सुशांत - रिया केस पर बेस्ड फिल्म बना रही हैं और इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है.





बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट वकील अशोक सरोवगी की डायरी से बनी है. वहीं ये भी सामने आया है कि फिल्म में टीवी अभिनेता जुबेर के खान, सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका में नजर आएंगे और एक्ट्रेस श्रेया शुक्ला- रिया के किरदार में नजर आएंगी. इसके लिए शूटिंग 1 सितंबर से शुरू हो चुकी है. ये फिल्म मुंबई के मड आईलैंड इलाके में शूट की जा रही है.
बता दें कि बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दो प्रोड्यूसर्स द्वारा फिल्म बनाए जाने की बात सामने आई थी. इस फिल्म में सुशांत की तरह दिखने वाले एक टिक टॉक स्टार को लीड रोल में लिए जाने की भी खबरें आई थीं. फिल्म को लेकर विवाद भी जबरदस्त सुर्खियों में रहा था. वहीं अब तक सुशांत के परिवार ने ये साफ कर दिया है कि बिना परिवार से परमिशन लिए कोई ऐसी फिल्म शूट नहीं की जा सकती, ऐसे में इन फिल्मों को लेकर बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज