तापसी पन्नू के बाद हुमा कुरैशी के घर पहुंचा 50 हजार का बिजली बिल

तापसी पन्नू के बाद हुमा कुरैशी के घर पहुंचा 50 हजार का बिजली बिल
एक्ट्रेस हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बाद अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को भी बिजली बिल का झटका लगा है.

  • Share this:
मुंबई. भारी भरकम बिजली बिल से न केवल आम आदमी बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी तगड़ा झटका लगता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को हाल ही में अपने घर के बढ़े हुए बिल के बारें में शिकायत की थी. तापसी के बाद अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को भी बिजली बिल का झटका लगा है. हुमा का बिजली बिल पिछले महीने 6 हजार था, जबकि इस महीने उनका बिल 50 हजार आया है.

हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर लिखा, ''ये नई बिजली दरें क्या हैं? पिछले महीने मैंने 6 हजार का बिल चुकाया. इस महीने 50 हजार ? क्या है ये नया प्राइस सर्ज ? कृपया हमें बताएं.''







तापसी पन्नू ने बिजली बिल का स्क्रीनशॉट शेयर कर जताई नाराजगी
बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपने बिजली के बिल को लेकर शिकायत की थी. उन्होंने बिल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग किया था और लिखा था कि ‘लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीने में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है. आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?

रेणुका शहाणे को भी लगा है बिजली का करंट!
हाल ही में रेणुका शहाणे ने भी ट्वीट कर बताया कि उनका बिजली का बिल बहुत अधिक आया है. उन्होंने उन्होंने बिजली के बिल की फोटो भी ट्वीट की है. रेणुका ने बताया कि मई-जून दो महीने का भारी बिल देने के बाद भी उन्हें फिर से मई का बिल भेज दिया गया और यह बिल इतना अधिक है कि इसे देखकर उनके होश उड़ गए. उन्होंने ट्वीट पर लिखा है कि, 'मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपए आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया. उस बिल में मेरा मई और जून दोनों बिल जोड़ दिया. लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपए दिखाया है. मेरा बिल 5510 रुपए, 18080 रुपए कैसे हो गया?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading