Covid-19 वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद आमिर-अक्षय की तरह सोनू सूद भी हुए कोरोना पॉजिटिव

कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के बाद आमिर, अक्षय और सोनू सूद संक्रमित हुए थे (फोटो साभारः Instagram/aamirkhanproductions/sonu_sood/Akshay Kumar)

कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के बाद आमिर, अक्षय और सोनू सूद संक्रमित हुए थे (फोटो साभारः Instagram/aamirkhanproductions/sonu_sood/Akshay Kumar)

ऐसी खबरें आ रही हैं जो दावा करती हैं कि आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), परेश रावल (Paresh Rawal), आशुतोष राणा, सोनू सूद (Sonu Sood) कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) का पहला डोज लगवाने के बाद कोरोना से संक्रमित हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 12:31 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ लोगों में कोविड-19 की वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) लगवाने की होड़ बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड सितारे भी इसमें पीछे नहीं है. कई सेलेब्स ने टीका लगवाते हुए अपने वीडियो भी पोस्ट किए हैं, जिससे वैक्सीनेशन कैंपेन को बढ़ावा मिल सके और उनके वीडियो और मैसेज से आम जनता भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित हो सके. लेकिन, इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव होने वाले सितारों की संख्या भी बढ़ी है. पिछले महीने आमिर खान (Aamir Khan) कोरोना पॉजिटिव आए थे. लेकिन यह खबर आ रही है कि 56 साल के आमिर खान कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए थे. एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के बारे में भी यही कहा जा रहा है.

अक्षय कुमार के कोरोना संक्रमित होने की खबर भी काफी सुर्खियों में रही थी. कोरोना पॉजिटिव होने से पहले अक्षय कुमार ने भी कोरोना की पहली डोज ली थी. पहली डोज लेने के बाद उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. आमिर की तरह अक्षय ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की बात का प्रचार नहीं किया था. इसीलिए लोगों को नहीं पता था कि दोनों ने कोविड-19 का पहला टीका लगवा लिया था. लेकिन, कोरोना पॉजिटिव आते ही दोनों ने इसकी जानकारी अपने फैंस को दी थी. अब इन सितारों के साथ सोनू सूद का नाम भी जुड़ गया है जो वैक्सीन लेने के बाद वायरस की चपेट में आए हैं. पिछले हफ्ते ही सोनू सूद ने अमृतसर में कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी.

(फोटो साभारः Instagram/sonu_sood)


बॉलीवुड के एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया, 'आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों के कोरोना वैक्सीन लेने की खबर पक्की है और इसी के बाद दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बॉलीवुड में इस तरह के और भी मामले सामने आ रहे हैं.' बता दें कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद आमिर होम क्वारंटीन में थे, वहीं 53 साल के अक्षय कुमार हफ्ते भर तक अस्पताल में भर्ती थे. अब दोनों ही सेलेब्स स्वस्थ हैं. अक्षय कुमार इस समय घर पर हैं.
एक्टर परेश रावल भी कोरोना की वैक्सीन लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. परेश रावल और उनकी पत्नी स्वरूप रावल ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना का पहला टीका लगवाने की जानकारी दी थी. बाद में उन्होंने कोरोना से संक्रमित हो जाने के बारे में भी बताया था. अब वे ठीक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज