अपना शहर चुनें

States

'Tandav' पर 'तांडव' के बाद सैफ-करीना के घर के बाहर तैनात की गई सुरक्षा, मेकर्स के खिलाफ समन जारी

(photo credit: instagram/@mohdzeeshanayyub)
(photo credit: instagram/@mohdzeeshanayyub)

तांडव (Tandav) वेब सीरीज के कुछ डायलॉग्स पर आपत्ति जाहिर की जा रही है और तांडव के इन डायलॉग्स को धार्मिक भावनाएं आहत करने वाला बताया जा रहा है. यही कारण है कि वेब सीरीज को लेकर खूब बवाल हो रहा है और अब सैफ-करीना के घर (Saif Ali Khan Kareena Kapoor New House) के बाहर सुरक्षा तैनात की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 7:53 AM IST
  • Share this:
मुंबईः सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर वेब सीरीज तांडव (Tandav) को लेकर शुरू हुआ विवाद है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), सुनील ग्रोवर, गौहर खान (Gauhar Khan) और जीशान अय्यूब जैसे सितारों से सजी तांडव रिलीज वाले दिन से ही विवादों में घिरी है. यह विवाद वेब सीरीज के पहले एपिसोड के एक सीन से जुड़ा है, जिसमें जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में वेब सीरीज के कुछ डायलॉग्स पर आपत्ति जाहिर की जा रही है और तांडव के इन डायलॉग्स को धार्मिक भावनाएं आहत करने वाला बताया जा रहा है. यही कारण है कि वेब सीरीज को लेकर खूब बवाल हो रहा है.

हाल ही में बीजेपी विधायक राम कदम ने 'तांडव' वेब सीरीज को लेकर आपत्ति जाहिर की थी और सैफ अली खान के खिलाफ कड़ी टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि सैफ अली खान एक ऐसी वेब सीरीज का हिस्सा हैं, जो हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती है. तांडव पर चल रहे विवाद को देखते हुए अब सैफ अली खान और करीना कपूर को सुरक्षा मुहैया कराई है. सैफ-करीना के घर के बाहर सुरक्षा बल को तैनात किया गया है.


तांडव पर बढ़े विवाद के बाद सैफ-करीना के फॉर्च्यून हाईट्स के बाहर सुरक्षा तैनात की गई है. सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. जिसमें सैफ-करीना के घर के बाहर सुरक्षा बल देखने क मिल रही है. बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने इसकी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. मालूम हो कि सैफ अली खान इन दिनों अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के चलते मुंबई से बाहर गए हुए हैं. इसी बीच उनके घर के बाहर सुरक्षा बल तैनात कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज