COVID-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी वेंटिलेटर पर हैं एसपी बालासुब्रमण्यम, बेटे ने दी हेल्थ अपडेट

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम.
सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम.

हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव (S P Balasubrahmanyam Corona Report) आई है, लेकिन उन्हें फिलहाल लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. यह जानकारी उनके बेटे एसपी चरण ने एक वीडियो मैसेज द्वारा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड सहित तमिल, तेलुगू और अन्य भाषाओं के सदाबहार गायक एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramaniam) बीते करीब एक महीने से अधिक समय से अस्पताल में भर्ती हैं. उनके फैन लगातार उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. एसपी बालासुब्रमण्यम (S P Balasubrahmanyam health Update) इन दिनों चेन्नई के 'एमजीएम हेल्थकेयर' अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज जारी है. हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव (S P Balasubrahmanyam Corona Report) आई है, लेकिन उन्हें फिलहाल लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है.

बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने अपने पिता का हेल्ड अपडेट जारी किया है, जिसमें उन्होंने उनकी वर्तमान हालत के बारे में जानकारी दी है. बालासुब्रमण्यम के बेटे ने बताया कि उनकी हालत अब पहले से बेहतर है. उन्होंने खाना खाना भी शुरू कर दिया है और फीजियोथैरेपी की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. एसपी चरण ने एक वीडियो मैसेज जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता की हेल्थ के बारे में फैंस को जानकारी दी है.

ये भी पढ़ेंः कंगना बोलीं- 'मुझे मुंबई को Pok नहीं सीरिया कहना चाहिए था, क्योंकि जब राहुल गांधी ने...'



एसपी चरण कहते हैं- 'अप्पा का स्वास्थ्य अभी स्थिर है. वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. उनकी सभी रिपोर्ट्स सामान्य हैं. वह अब पूरी तरह से ठीक हैं. हमें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. उसके सभी अन्य पैरामीटर सामान्य हैं, कोई संक्रमण नहीं है. उनके फेफड़ों, उनकी सांस लेने और उनकी ताकत में अभी भी कुछ सुधार की जरूरत है. फिलहाल वह बैठने में सक्षम हैं.'
View this post on Instagram

A post shared by S. P. Charan/Producer/Director (@spbcharan) on




चरण आगे कहते हैं- 'डॉक्टर लगभग हर दूसरे दिन, उन्हें 15-20 मिनट के लिए थोड़ी देर के लिए बैठने में मदद कर रहे हैं. वह 10-15 मिनट के लिए फिजियो करते हैं. ये सब एक काम है, लेकिन वह ये सब आप सभी के प्रेम और प्रार्थनाओं के कारण भी कर रहे हैं. हमें डॉक्टरों की टीम, और अस्पताल की नर्सों की टीम का जिक्र करना नहीं भूलना चाहिए, जो मेरे पिता और परिवार के लिए बहुत सहायक रहे हैं. उन्होंने अब खाना खाना शुरू कर दिया है. उन्होंने शुक्रवार से इसकी शुरुआत की है.' गौरतलब है कि बीते 5 अगस्त को एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज