लाइव टीवी

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने मनाया जश्न, दोस्तों के साथ ऐसे की पार्टी

News18Hindi
Updated: February 25, 2020, 10:04 AM IST
बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने मनाया जश्न, दोस्तों के साथ ऐसे की पार्टी
तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बेटी समीशा के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने घर में एक पार्टी रखी, जिसमें उन्होंने कुछ खास दोस्तों को को बुलाया और खूब इंजॉय किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 10:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) की ठुमका क्वीन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर हाल ही में किलकारी गूंजी है. सेरोगेसी के जरिए शिल्पा के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है, जिसका नाम उन्होंने समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है. शिल्पा ने 21 फरवरी को अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट के जरिए एक बड़ी खुशखबरी देकर फैंस को चौंका दिया है. जैसे ही शिल्पा ने इस बात की जानकारी दी, उनकी पोस्ट पर बधाईयों का तांता लग गया. बेटी के जन्म के बाद हाल ही में उन्होंने दोस्तों के साथ इस खुशहाल लम्हें को दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर इंजॉय किया.

महाशिवरात्री के दिन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बेटी की एक फोटो शेयर की, जिसमें उसका हाथ नजर आ रहा था. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो दूसरी मां बनी हैं. इस खबर के बाद से ही शिल्पा के फैन्स उनकी बेटी की एक झलक देखना चाहते हैं. अभी शिल्पा ने अपनी बेटी की कोई तस्वीर तो शेयर नहीं की है, लेकिन बेटी के जन्म की खुशी में दोस्तों के साथ एक पार्टी जरूर की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 






 




View this post on Instagram




 

Celebrating our baby Samisha Shetty Kundra ❤️❤️❤️


A post shared by Akanksha (@akankshamalhotra) on






बेटी समीशा के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने घर में एक पार्टी रखी, जिसमें उन्होंने कुछ खास दोस्तों को को बुलाया और खूब इंजॉय किया. पार्टी की फोटो शिल्पा ने तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर नहीं की हैं लेकिन उनकी दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें सब समीशा की वेलकम पार्टी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों में समीशा के लिए वेलकम केक नजर आ रहा है. बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि वो पिछले पांच से दुबारा मां बनने की कोशिश कर रही थीं. मुंबई मिरर से बात करते हुए शिल्पा कहा, कि वह और उनके पति पिछले पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे. लेकिन उनकी यह मंशा अब पूरी हुई है.

ये भी पढ़ें: बिजी शेड्यूल के बीच चुपके-चुपके माहिरा शर्मा से मिल रहे हैं पारस छाबड़ा, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 10:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर