Home /News /entertainment /

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन के बाद सामने आई उनकी शादी की 22 साल पुरानी PHOTOS

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन के बाद सामने आई उनकी शादी की 22 साल पुरानी PHOTOS

14 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram @namastebollywood.in)

14 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram @namastebollywood.in)

सोशल मीडिया पर जब से ये तस्वीर आई है, लोग इसे देखकर काफी भावुक हो रहे हैं और मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) को लेकर दुख जाहिर कर रहे हैं.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के घर जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) का बुधवार (कल) सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया. राज के निधन से एक हंसता-खेलता परिवार बिखर गया. एक तरफ जहां मंदिरा और उनके बच्चे सदमे में हैं, तो वहीं राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर मंदिरा और राज की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो उनकी शादी की है, यानी ये तस्वीर 22 साल पुरानी. बता दें, मंदिरा और राज की शादी साल 1999 में हुई थी.

    सोशल मीडिया पर जब से ये तस्वीर आई है, लोग इसे देखकर काफी भावुक हो रहे हैं और राज को लेकर दुख जाहिर कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें यह बात 1996 की है, जब मंदिरा बेदी एक शो के लिए ऑडिशन देने गई थीं. उस समय राज कौशल मुकुल आनंद के चीफ असिस्टेंट हुआ करते थे. पहली बार दोनों ने एक दूसरे को इसी समय देखा था. मंदिरा बेदी ने ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ फिल्म में भी काम किया था. लेकिन राज कौशल ने एक बार मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि इससे पहले कभी मैंने मंदिरा पर गौर नहीं फरमाया था.

    (फोटो साभारः Instagram @namastebollywood.in)


    मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदली और फिर मंदिरा और राज कौशल ने एक दूसरे के संग जीवन बिताने का फैसला कर लिया. मंदिरा बेदी जहां अपने प्रोफेशन-करियर और लुक को लेकर शुरू से बेहद सेंसिटिव हैं तो वहीं राज कौशल दिल के साफ और मस्त मौला इंसान थे. मंदिरा से मिल कर राज कौशल की फैमिली बेहद खुश हुई तो मंदिरा की फैमिली इस शादी के लिए पहले राजी नहीं हुई, बाद में मान गए. 14 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी कर ली. शादी के 12 साल बाद मंदिरा ने बेटे वीर को जन्म दिया. पिछले साल मंदिरा बेदी और राज कौशल ने एक बच्ची को गोद लेकर अपनी फैमिली कंप्लीट की थी.

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर