Home /News /entertainment /

आमिर खान-किरण राव के तलाक के बाद वायरल हुआ Ira Khan का पोस्ट, सोच में पड़े लोग

आमिर खान-किरण राव के तलाक के बाद वायरल हुआ Ira Khan का पोस्ट, सोच में पड़े लोग

आमिर और किरण ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को तलाक की जानकारी दी. (फोटो साभारः Instagram @khan.ira/@_kiranraokhan)

आमिर और किरण ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को तलाक की जानकारी दी. (फोटो साभारः Instagram @khan.ira/@_kiranraokhan)

आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने एक पोस्ट कर सबको सोच में डाल दिया है.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की किरण राव (Kiran Rao) से दूसरी शादी भी टूट चुकी है. शादी के 15 साल बाद तलाक लेकर दोनों अलग हो गए हैं. आमिर और किरण ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वह दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी के बजाए अलग-अलग जिएंगे. दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं. वहीं, अब आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने एक पोस्ट कर सबको सोच में डाल दिया है.

    पापा आमिर के तलाक के बाद इरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?' इरा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सभी को कंफ्यूज कर दिया है या ये कह ले कि सभी को सोच में डाल दिया है. सभी यही सोच रहे हैं कि इरा कल क्या रिव्यू करने वाली हैं और क्या होने वाला है. बता दें, शनिवार को तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान और किरण राव अब अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो मैसेज के लिए एक साथ आए हैं. पूर्व जोड़े ने हाथ पकड़कर अपने सभी फैंस को आश्वासन दिया कि वे अभी भी एक ही परिवार का हिस्सा हैं.

    (फोटो साभारः Instagram @khan.ira)


    शेयर किए वीडियो में आमिर खान और किरण राव एक-दूसरे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं और अपने फैंस को संबोधित करते हुए कहते हैं- 'तो आप लोगों को दुख भी हुआ होगा. अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा. हम बस आपको इतना कहना चाहते हैं कि हम लोग दोनों बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं. हमारे रिश्ते में चेंज आया है. लेकिन, हम लोग एक-दूसरे के साथ ही हैं तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचियेगा.'

    Tags: Aamir khan, Ira Khan, Kiran Rao

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर