होम /न्यूज /मनोरंजन /खुशखबरी! टोरंटो के बाद बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में द‍िखेगी कप‍िल शर्मा की फिल्‍म Zwigato

खुशखबरी! टोरंटो के बाद बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में द‍िखेगी कप‍िल शर्मा की फिल्‍म Zwigato

कपिल शर्मा इस फ‍िल्‍म में ड‍िलेवरी बॉय बने हैं. (kapil sharma Instagram)

कपिल शर्मा इस फ‍िल्‍म में ड‍िलेवरी बॉय बने हैं. (kapil sharma Instagram)

Kapil Sharma Movie Zwigato will Premiere at the 27th Busan International Film Festival: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बार द ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Kapil Sharma Movie Zwigato: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्‍द ही अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन इसी के साथ ही कपिल पहली बार दर्शकों को कॉमेडी नहीं बल्‍क‍ि एक सीरियस क‍िरदार वाली फिल्‍म ‘ज़्विगाटो’ में भी नजर आने वाले हैं. अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ज़्विगाटो’ को 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने एशियाई प्रीमियर के लिए ऑफ‍िशली चुना गया है. कपिल शर्मा की इस फिल्म को ‘ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा’ सेक्शन के तहत दिखाया जाएगा. इससे पहले इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था.

इस फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया हैं. ‘ज़्विगाटो’ में कपिल शर्मा को एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के क‍िरदार में नजर आएंगे, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता है. फिर वह एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है और जिसके बाद उसकी जिंदगी रेटिंग और इंसेंटिव्स के बीच जूझती है. ऐसे में उसको सपोर्ट करने के लिए उसकी होम मेकर वाइफ एक डर के साथ कई अलग-अलग वर्क ऑपर्चुनिटीज को एक्सप्लोर करती हैं. हालांकि इसके बाद काम के जरिए मिली अपनी फ्रीडम को पाकर वो बेहद खुश भी होती हैं.

Nandita Das, Kapil Sharma, Toronto International Film Festival, Film festival, Shahana Goswami, Premiere

कपिल शर्मा के साथ इस फ‍िल्‍म में शहाना गोस्‍वामी नजर आएंगी.

ये फिल्म जिंदगी के संघर्षों के बारे में हैं लेकिन छोटी छोटी खुशियों के पल को समेटे हुए. साफ शब्दों में कहे तो यह फिल्म ‘साधारण’ लोगों के जीवन के हिडेन साइड को दर्शाती है. बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 5 अक्टूबर से 14 अक्टूबर, 2022 तक होने वाला है.

Tags: Kapil sharma

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें