न्यूड फोटो पर ट्रोल के बाद मिलिंद सोमन ने वीडियो शेयर कर कहा- उल्टे के बिना सीधा नहीं होता

मिलिंद सोमण.
मिलिंद सोमण.

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) को फिटनेस आईकॉन माना जाता है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वे इन दिनों गोवा में बिना कपड़ों के दौड़ लगाने को लेकर चर्चा में हैं. इस मामले में केस दर्ज होने के बाद मिलिंद ने रविवार को वीडियो और फोटो शेयर करके लिखा है, उल्टे के बिना कुछ सीधा नहीं होता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) को फिटनेस आईकॉन माना जाता है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वे इन दिनों गोवा में बिना कपड़ों के दौड़ लगाने को लेकर चर्चा में हैं. इसमें मामले में उन पर गोवा में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. विवादों में घिरने के बाद उन्होंने अपना एक फोटो और वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियों में वे शर्टलेस होकर शीर्षासन लगाते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने अपनी स्माइल करती हुई फोटो शेयर की है. इस वीडियो और फोटो के साथ मिलिंद ने लिखा है, उल्टे के बिना कुछ सीधा नहीं होता. मिलिंद की वाइफ अंकिता ने इस वीडियो और फोटो को शूट किया है. फैन्स उनके फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. मिलिंद के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.


इसलिए विवादों में आए मिलिंद सोमण
मिलिंद ने अपने 55वें बर्थडे पर बीच पर न्यूड रनिंग की थी. साथ ही इसकी फोटो और वीडियो शेयर की थी. फोटो को शेयर कर मिलिंद ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे टू मी’. सोमण के खिलाफ न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) कराने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक, गोवा के वास्को पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है.



सोमन पर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की गई न्यूज रनिंग पोस्ट के लिए आईटी एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 294 (अश्लील हरकतें और गाने) और सेक्शन 67 (इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अशलील सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करने के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मिलिंद सोमन की फोटो सामने आने के बाद गोवा के एक क्षेत्रीय राजनीतिक दल ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने वास्को पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में गोवा सुरक्षा मंच ने आरोप लगाया गया था कि सोमन के सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो अपलोड करने से गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान हुआ है. इस शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज