अगस्त्य नंदा ने शेयर किया पोस्ट, सुहाना बोलीं- 'अनफॉलो', नव्या ने कहा- 'एक्सप्लेन करो'

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं.
सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं.

अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने कई तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की हैं. उनके कुछ दोस्तों और करीबी लोगों ने तस्वीरों पर कॉमेंट्स किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया. श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, वहीं अगस्त्य नंदा इससे दूर रहते हैं. अगस्त्य ने पिछले साल ही लंदन के Seven Oaks स्कूल से पढ़ाई खत्म की है. हाल ही में उन्होंने कुछ पोस्ट शेयर किए, अगस्त्य की इस पोस्ट्स ने मामा अभिषेक बच्चन, बहन नव्या नवेली नंदा, दोस्त सुहाना खान तक सभी का ध्यान आकर्षित किया.

अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने कई तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की हैं. उनके कुछ दोस्तों और करीबी लोगों ने तस्वीरों पर कॉमेंट्स किए हैं. एक तस्वीर पर उनकी बहन नव्या ने लिखा है, एक्सप्लेन करो. आलिया ने भी इसी पर कॉमेंट किया है, प्लीज अपने एक्शंस को एक्सप्लेन करो.
View this post on Instagram

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda) on

अगस्त्य ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अकेले बैठे पोज देते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर सुहाना खान ने लिखा है, अनफॉलो कर रही हूं.
View this post on Instagram

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda) on



सोशल मीडिया पर अक्सर उन दोनों की तस्वीरें साथ में दिखाई देती हैं. अगस्त्य और सुहाना की दोस्ती काफी लंबे से हैं. पिछले दिनों खबरें हैं कि महानायक अमिताभ बच्चन की तरह लंबे और चार्मिंग लुक वाले उनके 20 साल ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा भी मनोरंजन जगत में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है.



आपको बता दें कि पिछले साल ही अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन नंदा ने अपने बच्चों के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में संकेत दिए थे. उन्होंने कहा था कि वह अपने बच्चों को फिल्म बिजनेस में शामिल होने के लिए उत्सुक नहीं है. कहा गया था कि उनके भाई अभिषेक बच्चन अक्सर अपने करियर में दबाव और नफरत का सामना करते रहते हैं और यही शायद अगस्त्य की मां की चिंता का कारण है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज