Home /News /entertainment /

अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तान्या श्राफ ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, पोस्ट पर सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तान्या श्राफ ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, पोस्ट पर सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तान्या श्राफ ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, पोस्ट पर सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन 3887716

अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तान्या श्राफ ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, पोस्ट पर सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन 3887716

फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) से सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. अहान की डेब्यू फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड तान्या श्राफ ( Ahan Shetty’s Tania Shroff)  ने अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. साथ ही अपने कैप्शन में अहान के प्रति अपनी भावनाओं को इजहार किया है. तान्या के इस पोस्ट पर सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी ने भी रिएक्ट किया है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के लाडले अहान शेट्टी (Ahan Shetty)  की फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म में अपनी एक्टिंग और एक्शन को लेकर अहान इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं. साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो सुर्खियों में हैं. उनकी गर्लफ्रेंड तान्या श्राफ (Tania Shroff)  ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक इस तस्वीर में तान्या बड़ी ही रोमांटिक अंदाज में अहान शेट्टी की गोद में बैठी (Ahan Shettya & Tania Shroff Photos ) हुई नजर आ रही हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

    तान्या श्राफ ने पोस्ट में कही दिल की बात
    अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तान्या श्राफ (Ahan Shetty’s Girl Friend Tania Shroff) ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है, वह फिल्म तड़प के सेट पर क्लिक की गई हैं. तान्या ने पोस्ट के साथ कैप्शन भी लिखा, जिसमें वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अहान शेट्टी के काम की तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘यह कोई नहीं जानता होगा कि आपने कितनी मेहनत और लगन से काम किया है, मगर मैं भाग्शयशाली हूं कि मुझे यह देखने को मिला. आप सभी अपेक्षाओं को पार कर चुके हैं.काम के प्रति आपकी लगन प्रेरणादायी है. साथ ही आप जिस तरह से अपने लोगों को सपोर्ट और प्रोटेक्ट करते हैं, यह वकाई कमाल है. मैं अंत तक आपसे प्यार करती रहूंगी. हर बाधा में आपके साथ हूं और यह कभी नहीं बदलेगा.’

    पोस्ट पर सुनील शेट्टी का रहा ऐसा रिएक्शन

    गर्लफ्रेंड के इस पोस्ट पर अहान शेट्टी ने कमेंट में लिखा, ‘आई लव यू’. तान्या के इस पोस्ट को न सिर्फ आम फैंस बल्कि सेलेब्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं. अहान शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी बहन अथिया शेट्टी और उनके ब्यॉफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल ने कमेंट बॉक्स में दिल वाली इमोजी पोस्ट की है. एक फैन ने कमेंट किया है, ‘इस कैप्शन को पढ़कर मेरी आंखों से आंसू छलक उठे.’

    फिल्म ‘तड़प’ के सेट पर अहान और तान्या (फोटो साभारinstagramtania_shroff)

    स्कूल के जामाने से दोस्त हैं अहान और तान्या

    अहान और तान्या दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे और ये दोनों काफी लंबे समय से दोस्त थे. साल 2015 में अभिनेता ने तान्या को प्रपोज किया और वे दोनों दोस्त से कपल बन गए. यह कपल अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ बिताए गए पलों को शेयर करता रहता है. वे दोनों अक्सर एक साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं और एक-दूसरे की कई फोटोज शेयर करते रहते हैं. दोनों को अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हुए भी देखा जाता रहा है.

    tandia and ahan shetty

    अहान शेट्टी की गोद में बैठी हुई हैं तान्या (फोटो साभारinstagramtania_shroff)

    फिलहाल, अहान शेट्टी अपनी फिल्म ‘तड़प’ की अच्छी कमाई पर बेहद खुश हैं. साथ पिता सुनील शेट्टी भी अपने बेटे पर गर्व महसूस कर रहे हैं. उन्होंने भी कुछ दिन पहले अपने इंस्टग्राम पर बेटे की काम की तारीफ की थी, सुनील शेट्टी अब भी एक पिता का फर्ज निभाते हुए अपने बेटे की फिल्म तड़प को लगातार प्रमोट कर रहे हैं.

    Tags: Ahan Shetty, Suniel Shetty, Tadap

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर