होम /न्यूज /मनोरंजन /अहान शेट्टी नहीं चाहते थे कि पापा सुनील शेट्टी करें उनकी फिल्म प्रोड्यूस, जानें वजह

अहान शेट्टी नहीं चाहते थे कि पापा सुनील शेट्टी करें उनकी फिल्म प्रोड्यूस, जानें वजह

2021 में तड़प से अहान शेट्टी ने डेब्यू किया है. (फाइल फोटो)

2021 में तड़प से अहान शेट्टी ने डेब्यू किया है. (फाइल फोटो)

2021 में तड़प से डेब्यू करने वाले अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने ही जोर डाला था कि सुनील शेट्टी करियर के शुरुआती दिनों मे ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: स्टार किड्स को अक्सर उनके सुपरस्टार मां-बाप भव्य स्तर पर लॉन्च करते हैं. यह सिलसिला बॉलीवुड में नया नहीं है. लेकिन, अहान शेट्टी (Ahan Shetty) एक ऐसे स्टार किड हैं जो कभी नहीं चाहते थे कि उनकी डेब्यू फिल्म को उनके पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) प्रोड्यूस करें. 2021 में तड़प (Tadap) से डेब्यू करने वाले अहान शेट्टी ने ही जोर डाला था कि सुनील शेट्टी करियर के शुरुआती दिनों में उनकी फिल्में ना प्रोड्यूस करें. अहान शेट्टी ने इस बारे में अब खुल कर बात की है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अहान शेट्टी ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता मैं चाहता कि मैं अपने पिता को ऐसा प्रेशर देता. मुझे लगता है कि जब आप परिवार के साथ काम करते हो तो आप कहीं ना कहीं प्रोफेशनलिज्म खो देते हो क्योंकि वो जो चाहते हैं आप करते और उनकी बातों में सहमत होते हो. मैं नहीं चाहता कि रिलेशनशिप और प्रोफेशनल लाइफ के बीच की लाइन धुंधली पड़े.’ अहान शेट्टी ने आगे के अपने प्लान्स पर भी बातें की.

फैमिली के साथ करते हैं चर्चा
भविष्य में सुनील शेट्टी के प्रोड्यूसर बनने के सवाल पर अहान शेट्टी ने कहा, ‘फ्यूचर में, अगर मेरे पिता मेरी फिल्म के प्रोड्यूसर बनना चाहते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा. लेकिन इस समय ये ही बेस्ट होगा कि मेरा परिवार मेरे करियर या मैं क्या करता हूं इसमें ना शामिल हो.’ फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़े परिवार के फायदे पर अहान शेट्टी ने भी हामी भरी. अहान शेट्टी ने कहा वो मिल रहे ऑफर्स पर अपनी फैमिली से क्रिएटिव इनपुट पर चर्चा करते हैं और खासकर पिता और बहन से राय भी मांगते हैं.

घर पर फिल्मी बातें कम
लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वो फिल्मों को घर पर बातों का हिस्सा नहीं बनाते हैं. अहान शेट्टी ने कहा, ‘मैं उनके पास स्क्रिप्ट लेकर जाता हूं क्योंकि वो भी उसी क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि यही एक चीज है जिसके बारे में हम बातें करते हैं. बल्कि हम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी बातें कम से कम करना चाहते हैं. हमारे लिए ये जरूरी है कि हम काम को हम घर पर लेकर ना आएं.’

Tags: Ahan Shetty, Suniel Shetty

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें