अपना शहर चुनें

States

डिलीवरी से पहले तैमूर संग स्पॉट हुईं करीना कपूर खान, स्टाइलिश अंदाज से फिर जीता फैंस का दिल

(photo credit: instagram/@viralbhayani)
(photo credit: instagram/@viralbhayani)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और तैमूर (Taimur Ali Khan) की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें मां-बेटे की जोड़ी कमाल की लग रही है. इस दौरान करीना कपूर खान ने क्रीम कलर डॉटेड की ड्रेस पहन रखी थी. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 9:13 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान कुछ ही दिनों के अंदर दूसरी बार मां बनने वाली हैं. वह किसी भी वक्त अपने दूसरे बच्चे को जन्म (Kareena Kapoor Second Baby) दे सकती सकती हैं. लेकिन, इन सबके बीच भी वह काफी एक्टिव हैं और अपने तमाम पेंडिंग प्रोजेक्ट्स कंप्लॉट करने के बाद नए मेहमान के आने की तैयारी में जुट गई हैं. इस बीच करीना मुंबई (Kareena Kapoor Delivery) के बांद्रा में स्पॉट हुईं, जहां उनके साथ बेटे तैमूर अली खान भी मौजूद थे. ऐसे में करीना कपूर खान और तैमूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें मां-बेटे की जोड़ी कमाल की लग रही है.

इस दौरान करीना कपूर खान ने क्रीम कलर डॉटेड की ड्रेस पहन रखी थी. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपने लुक को उन्होंने सनग्लासेस, बन और ब्लैक फ्लैट सैंडल्स के साथ कंप्लीट किया था. वहीं तैमूर अली खान ब्लू शर्ट और ब्लू डैनिम में बेहद कमाल के लग रहे थे. इस दौरान तैमूर ने मास्क भी पहन रखा था. तैमूर और करीना का लुक उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

खासकर प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना का सुपरस्टाइलिश अंदाज हमेशा की तरह चर्चा का विषय बना हुआ है. करीना की रिलैक्स फिट ड्रेस और सैंडिल्स को प्रेग्नेंसी के लिए बेस्ट ऑप्शन कहा जा रहा है. क्योंकि यह करीना कपूर खान का दूसरा बच्चा है, ऐसे में वह पूरी कोशिश कर रही हैं कि तैमूर नए मेहमान के साथ अपना अटेंशन बांट सकें.







बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अली खान और करीना कपूर खान बेटे तैमूर को आने वाले नए मेहमान के लिए तैयार करने में जुटे हैं. ताकि, दूसरे बच्चे के आने का तैमूर पर कोई नकारात्मक प्रभाव ना पड़े. क्योंकि, यह बात जाहिर है कि दूसरे बच्चे के आने पर तैमूर को मिलने वाली अटेंशन कहीं ना कहीं कम हो जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज