पाकिस्तान के चक्कर में पिसे मीका सिंह, घर के बाहर होगा विरोध प्रदर्शन

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह.

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह.

8 अगस्त को कराची में एक कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें मीका सिंह (Mika Singh) भी गए थे. इस कार्यक्रम में पाकिस्तान की नामचीन हस्तियां मौजूद थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 11:42 AM IST
  • Share this:
मीका सिंह (Mika Singh) की पाकिस्तान (Pakistan) में हुई परफॉर्मेंस का मामला अभी ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है. अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स के लोगों ने उनके घर के बाहर प्रोटेस्ट करने का फैसला लिया है. यह प्रोटेस्ट 19 अगस्त को होगा. पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने के चलते इस एसोसिएशन ने मीका सिंह पर बैन भी लगा दिया.



ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी थी. एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, 'मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है. इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है.



सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, 'ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा. अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना पड़ेगा'. उन्होंने कहा, 'जब दोनों देशों के बीच का तनाव अपने चरम सीमा पर है, उस समय में मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी.





बता दें कि 8 अगस्त को कराची में एक कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें मीका सिंह भी गए थे. पाकिस्तानी पत्रकार ने बताया कि शीर्ष नौकरशाहों, सेना और पुलिस के अधिकारियों और मियांदाद के अलावा स्टार क्रिकेटर्स के परिवारों को भी इस कार्यक्रम में बुलाया गया था. जबकि पाकिस्तान सरकार ने किसी भी भारतीय कलाकार या फिल्मी हस्ती के परफॉर्मेंस पर रोक लगा रखी है.
यह भी पढ़ें:



पाकिस्तानी एक्टर ने खुद को बताया ISI एजेंट, इमरान खान के हैं करीबी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज