• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • AIIMS फॉरेंसिक चीफ का दावा- सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में की गईं गड़बड़ियां

AIIMS फॉरेंसिक चीफ का दावा- सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में की गईं गड़बड़ियां

सुशांत सिंह राजपूत.

फॉरेंसिक चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर ‘टाइम स्टैंप’ ही नहीं है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर डॉक्टरों से दूसरा कंसल्टेशन भी ले लेना चाहिए था, जो उन्होंने नहीं लिया.

  • Share this:
    मुंबई. सीबीआई ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच तेज कर दी है. सीबीआई (CBI) की एक टीम ने एम्स के फॉरेंसिक चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता (AIIMS Forensic Chief Dr Shudhir Gupta) से सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर बात की है. फॉरेंसिक चीफ डॉ. सुधीर ने कहा है कि सुशांत के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर ‘टाइम स्टैंप’ ही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर दूसरा कंसल्टेशन भी ले लेना चाहिए था, जो उन्होंने नहीं लिया.

    फॉरेंसिक के समय सबूतों को कलेक्ट करने पर भी सीबीआई ने सवाल उठाए हैं. इसके अलावा फॉरेंसिक टीम पर भी कई सवाल खड़े किए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ-साथ कहा जा रहा है कि मानक के अनुसार सबूतों और चीजों को न तो कलेक्ट गया है और न ही सीबीआई के समक्ष पेश किया जा रहा है. टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार, इसके अलावा समय पर सुशांत के फोन और लैपटॉप फॉरेंसिक लैब में नहीं पहुंचाए गए. सुशांत के सभी इलेक्ट्रानिक डिवाइस के साथ छेड़छाड़ की गई है. 24 दिनों के बाद सुशांत का फोन फॉरेंसिक लैब को चेक करने को दिया गया.

    कूपर अस्पताल में डॉक्टरों से पूछे सवाल
    सीबीआई की एक टीम सोमवार दोपहर कूपर अस्‍पताल पहुंची और वहां लगभग एक घंटे रहने के बाद टीम अस्पताल से लौट गई. टीम ने वहां सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से पूछताछ की. सुशांत के पोस्टमार्टम पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो, सीबीआई की टीम सुशांत के शव के फोटोग्राफ से संतुष्ट नहीं है.

    शोविक चक्रवर्ती से की जा रही पूछताछ
    सोमवार को चौथे दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. शोविक रिया के परिवार का पहला सदस्य है, जिससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही साथ सुशांत के कुक नीरज और सिद्धार्थ प‍िठानी और हाउस हेल्‍प केशव से भी पूछताछ की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन