सुशांत केस में एम्स की रिपोर्ट से आज हो सकता है बड़ा खुलासा, खुदकुशी थी या मर्डर!

सुशांत केस में एम्स की रिपोर्ट से आज हो सकता है बड़ा खुलासा, खुदकुशी थी या मर्डर!
एम्स के 4 डॉक्टरों की एक टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच की है.

सुशांत केस (SSR Case) में सबसे अहम सबूत AIIMS फॉरेंसिंग टीम की मानी जा रही है. इसमें सुशांत के पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी की रिपोर्ट्स भी शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 5:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद NCB की टीम ने आज सुबह-सुबह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) के घर पर एक साथ छापा मारा. इस छापेमारी के बाद जहां एनसीबी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल को अरेस्ट किया है. वहीं, इस केस में शुक्रवार (04 सितंबर) को सभी की निगाहें एम्स की रिपोर्ट पर टिकी हुई हैं. एम्स की रिपोर्ट के आते ही ये साफ हो जाएगा कि सुशांत ने खुद मौत को गले लगाया था यानी सुसाइड किया था या फिर उनकी हत्या की गई थी.

सुशांत केस (SSR Case) में न सिर्फ जांच एजेंसियां बल्कि सुशांत का परिवार और फैंस भी अब एम्स की उस रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही हैं, जो उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच कर रहा है. सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के लिए एम्स के 4 डॉक्टरों की एक टीम बनाई थी, जो सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की विस्तार से जांच कर रही है.

दरअसल, सुशांत के निधन के बाद उनकी जो तस्वीरें वायरल हुई थीं. उनको देखने के बाद लोगों ने ये सवाल खड़े किए थे कि सुशांत की हत्या हुई हैं. इसके बाद ही सीबीआई ने ये कदम उठाया था और एम्स के के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता में डॉक्टर्स की टीम का गठन किया था. खबर है कि टीम की जांच पूरी हो गई है और वे आज विस्तार से सुशांत की रिपोर्ट पर बात करने वाले हैं.



सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके घर पर मिला था. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मामले के सुसाइड केस बताया था. सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम कूपर अस्पताल में किया गया था.पीएम रिपोर्ट में भी यहीं सामने आई थी कि एक्टर की मौत दम घुटने की वजह से हुई है.
ये भी पढ़ें- SSR Case Updates: रिया-शौविक व्हाट्सएप चैट आई सामने, सुशांत के लिए मंगवाती थीं ड्रग्स!



कूपर हॉस्पिटल द्वारा जारी की गई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी और बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने भी सवाल खड़े किए थे. अब इस रिपोर्ट को जल्द अम्स रिलीज करेगी ताकि सभी दुविधा का खत्म कर केस की जांच जल्द से जल्द पूरी की जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज