Home /News /entertainment /

aishwarya rai along with abhishek bachchan and aaradhya bachchan returns to mumbai from cannes film festival

Video: अभिषेक बच्चन-आराध्या के साथ मुंबई वापस लौटीं ऐश्वर्या राय, जानें क्यों फैंस कर रहे तारीफ?

ऐश्वर्या राय कान्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड कर वापस लौट आई हैं. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

ऐश्वर्या राय कान्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड कर वापस लौट आई हैं. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में हिस्सा लेने के लिए पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ गई थीं. अब तीनों मुंबई वापस लौट आए हैं. दोनों एयपोर्ट के बाहर खास अंदाज में स्पॉट किए गए.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में शामिल होने के बाद भारत वापस लौट चुकी हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan), आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) और ऐश्वर्या राय साथ में शनिवार रात स्पॉट किए गए. इस दौरान तीनों साथ में एयरपोर्ट के बाहर निकलते हुए नजर आए. ऐश्वर्या राय ने जहां ब्लैक टीशर्ट और ब्लू डेनिम के साथ रेड जैकेट पहन रखा था वहीं, आराध्या भी सफेद जैकेट और ब्लू डेनिम में नजर आईं. आराध्या बच्चन हमेशा की तरह क्यूट लग रही थीं.

पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या का हाथ थामें नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या राय पल भर के लिए रुकती हैं और अभिषेक बच्चन से कुछ कहती हैं. थोड़ी देर में अभिषेक बच्चन अपना मास्क उतार लेते हैं. इसके बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को सुरक्षित कार तक लाते हैं. ऐश्वर्या के कार पर बैठते हीं वो गेट लगाते हैं फिर खुद बैठते हैं. लोगों को अभिषेक बच्चन का यह व्यवहार काफी पसंद आया है. यूजर इनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

यूजर्स ने इस वीडियो पर जमकर कॉमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है- मेरी फेवरेट फैमिली. एक और यूजर ने लिखा है- क्यूट फैमिली. कई लोगों ने ऐश्वर्या राय की तारीफ की है कि वो हमेशा आराध्या का हाथ थामे नजर आती हैं. भारत लौटने से पहले ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या ने कान्स में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आई थीं. तस्वीरों में ऐश्वर्या राय अपने फैंस और पैपराजी का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया था.

ऐश्वर्या राय कान्स फिल्म फेस्टिवल में L’Oreal को रिप्रजेंट करती हैं. वो अपनी फैमिली के साथ आफ्टर पार्टी में भी स्पॉट की गई थीं. पार्टी में उन्होंने एक्ट्रेस इवा लोंगोरिया से भी मुलाकात की. इवा ने इस दौरान अपने तीन साल के बेटे को भी ऐश्वर्या और आराध्या से वीडियो कॉल के जरिए इंट्रोड्यूस किया. आराध्या और ऐश्वर्या राय, इवा के बेटे सैंटिगो से काफी बातें की.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय अब मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में जयम रवि, कीर्ति सुरेश के साथ ऐश्वर्या राय स्क्रीन शेयर करेंगी. दो सीरीज में बनने वाली इस फिल्म का पहला पार्ट इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगा.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Festival De Cannes

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर