Home /News /entertainment /

आराध्या के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए इतने महंगे होटल में रुके हैं अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या, लाखों में है एक दिन का किराया

आराध्या के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए इतने महंगे होटल में रुके हैं अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या, लाखों में है एक दिन का किराया

जुनियर बच्चन फैमली मालदीव के अमिला रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं (instagram/@aishwaryaraibachchan)

जुनियर बच्चन फैमली मालदीव के अमिला रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं (instagram/@aishwaryaraibachchan)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. 16 नवंबर को आराध्या का जन्मदिन है. अपनी बेटी के 10वें जन्मदिन को खास तौर पर सेलिब्रेट करने के लिए जूनियर बच्चन फैमिली मालदीव गए हुए हैं. अभिषेक-ऐश्वर्या ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

    ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन ( Aaradhya Bachchan) का 10वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव पहुंच गए हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात का खुलासा किया है कि वे मालदीव के एक लग्जरी रिजॉर्ट अमिला (Resort Amilla) में ठहरे हुए हैं. इस रिजॉर्ट में हर तरह की सुविधा मौजूद है. अब बात करते हैं कि इस रिजॉर्ट में ठहरने का किराया कितना लगता है? अगर आप इस बात को जानेंगे, तो यकीन माने आप हैरान रह जाएंगे.

    इस रिसॉर्ट में कई तरह के विला हैं. जिसमें रीफ वॉटर पूल विला, सनसेट वॉट पूल विला, लैगून वॉटर पूल विला और मल्टी बेडरूम रेजिडेंस विला शामिल हैं. इनका किराया भी अलग-अलग है. वैसे यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन कौन-से विला में ठहरे हुए हैं. रिजॉर्ट के वेबसाइट से पता चलता है कि यहां का सबसे सस्ता विला तकरीबन 76 हजार रुपए और सबसे बड़े विला में एक रात ठहरने का रेंट  10.33 लाख रुपया है. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक 6 बेडरूम में एक रात ठहरने के लिए 14 लाख रूपए खर्च करना पड़ता है.

    अब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय किसी सस्ते विला में तो ठहरेंगे नहीं. अपनी हैसियत के हिसाब से जुनियर बच्चन फैमली सबसे महंगे वाले विला में ही अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव की तस्वीर भी शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘सन, ब्रीज एंड पैराडाइज’.

    aishwaraya and abhishek bachchan

    इस तस्वीर को ऐश्वर्या राय ने शेयर किया है, फोटो साभार Instagram/@aishwaryaraibachchan)

    अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रिजॉर्ट अमिला की तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सुबह उठने के बाद ये नजारा देखना बुरा नहीं है.’

    abhishek bachchan share this image

    इस तस्वीर को अभिषेक बच्चन ने शेयर की है (फोटो साभार instagram/@abhishekbachchan)

    13 नवंबर को जुनियर बच्चन फैमली को मुंबई एयपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. तीनों ही कैजुअल लुक में नजर आए थे. हमेशा की तरह ऐश्वर्या, आराध्या का हाथ पकड़ी हुई दिखीं, जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने पोस्ट की थी.


    इससे पहले भी ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या मालदीव गए हुए थे. ऐश्वर्या ने भी अपना बर्थडे मालदीव में ही मनाया था. दिवाली के मौके पर सभी वेकेशन से लौटे थे.

    Tags: Aaradhya Bachchan, Abhishek Bacchan, Aishwarya rai bachchan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर