Home /News /entertainment /

11 Years Of Robot: जब सदमे में आ गया था रजनीकांत का पड़ोसी, ऐश्वर्या राय बनी थीं वजह

11 Years Of Robot: जब सदमे में आ गया था रजनीकांत का पड़ोसी, ऐश्वर्या राय बनी थीं वजह

ऐश्वर्या राय और रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' की रिलीज के 11 साल पूरे. (फोटो साभार: Movies N Memories/Twitter)

ऐश्वर्या राय और रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' की रिलीज के 11 साल पूरे. (फोटो साभार: Movies N Memories/Twitter)

रजनीकांत (Rajnikanth) से एक बार पड़ोसी ने पूछा कि अब रिटायरमेंट लाइफ के मजे ले रहे हो. इस पर एक्टर ने कहा अभी एक फिल्म कर रहा हूं. इस उसने फिल्म का नाम पूछा तो एक्टर ने बताया ‘रोबोट’ (Enthiran).

    साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत (Rajnikanth) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) स्टारर ‘रोबोट’ (Enthiran) 1 अक्टूबर 2010 में रिलीज हुई थी.  निर्देशक एस शंकर ने जब इस फिल्म में रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या को लेने की बात बताई थी तो खुद एक्टर काफी असहज हो गए थे. फिल्म करते समय भी उनका यही हाल रहा, क्योंकि ऐश्वर्या उनके अच्छे दोस्त अमिताभ बच्चन की बहू हैं. ‘रोबोट’ के 11 साल पूरे होने पर इस जोड़ी को लेकर एक मजेदार किस्सा बताते हैं, जिसे खुद रजनीकांत ने सुनाया था.

    रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘रोबोट’ में एक कपल की भूमिका निभाई है. फिल्म की लॉन्चिंग पर मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने एक मजेदार बात बताई थी. एक्टर ने बताया था कि ‘एक बार  वह अपने भाई से मिलने बेंगलुरू गए हुए थे. वहां उनके पड़ोस में रहने वाला फैन उनसे मिलने आया. करीब 60 साल के पड़ोसी ने सुपरस्टार से कहा ‘और रजनी, क्या हाल..बाल-वाल सब क्या हो गया’. इस पर रजनीकांत ने जवाब दिया था कि ‘बाल तो सारे चले गए’. तो वह बोला ‘अब रिटायरमेंट लाइफ के मजे ले रहे हो’.

    पड़ोसी के इस सवाल पर रजनीकांत ने कहा ‘अभी एक फिल्म कर रहा हूं’. इस उसने फिल्म का नाम और हीरोइन के बारे में  पूछा. जब रजनीकांत ने उसे बताया कि वह ऐश्वर्या राय के साथ काम कर रहे हैं. इस पर वह उन्हें 10 मिनट तक घूरता रहा. फिर बोला तुम हीरो हो और फिर चला गया’.

    aishwarya rai, rajnikanth

    ऐश्वर्या राय और रजनीकांत की फिल्म को एस शंकर ने डायरेक्ट किया था. (फोटो साभार: Movies N Memories/Twitter)

    बाद में रजनीकांत ने सुना था वह अपने घर में बात कर रहे थे कि ‘ऐश्वर्या राय, अभिषेक और अमिताभ बच्चन को क्या हो गया है जो ऐश्वर्या इनकी हीरोइन बन रही हैं’.  मजे की बात है कि जब रजनीकांत ये किस्सा बता रहे थे तो वहां बिग बी भी वहां मौजूद थे. उनकी बात सुनकर  सबके साथ अमिताभ भी जोर-जोर से हंसने लगे थे.

    ये भी पढ़िए-S D Burman Anniversary: परफेक्शनिस्ट एसडी बर्मन जब लता मंगेशकर से हो गए थे नाराज

    बता दें कि ‘रोबोट’ भारी भरकम बजट में बनी एक सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू में भी रिलीज किया गया था. इस फिल्म को संगीत प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने दिया था.

    Tags: Aishwarya rai, Amitabh bachchan, Rajnikanth

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर