लाइव टीवी

बर्थडे मनाने अभिषेक-आराध्या संग यहां पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, Video Viral

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 8:47 PM IST
बर्थडे मनाने अभिषेक-आराध्या संग यहां पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, Video Viral
बर्थडे मनाने अभिषेक संग यहां पहुंची ऐश्वर्या राय, Video Viral

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपना 46 वां जन्मदिन इटली के रोम में मनाने पहुंची हैं. 1 नवंबर को अपने जन्मदिन से पहले ऐश्वर्या ने बुधवार रात को इंस्टाग्राम पर रोम में एक ब्रांड इवेंट से कई तस्वीरें शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 8:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपना 46 वां जन्मदिन इटली के रोम में मनाने पहुंची हैं. 1 नवंबर को अपने जन्मदिन से पहले ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर रोम में एक ब्रांड इवेंट से कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में ऐश्वर्या सफ़ेद ड्रेस पहने नजर आ रही है. इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या रोम जन्मदिन मनाने के अलावा कुछ काम से गई हैं.

उन्होंने आइकॉनिक नीलम की अंगूठी और एक हरी घड़ी भी पहन रखी है. उन्होंने तस्वीरों से साथ लिखा, ‘DolceVita in Rome with Longines’ जारी हुए एक अन्य वीडियो में ऐश्वर्या बेटी आराध्या और पति अभिषेक को मंच पर बुलाते हुए भी दिखाई दे रहीं है. वह आराध्या को गले लगाने के बाद चूमते नजर आ रही हैं.







 

Loading...




View this post on Instagram




 

#Longines, yeni “DolceVita” yı zarafet elçisi dünyaca ünlü Hint aktris #AishwaryaRai katılımıyla Roma’da tanıtıyor🌟 @aishwaryaraibachchan_arb’ın kızı da tanıtıma geldi💕 Ünlü yıldızın elbisesi @nedrettaciroglu 👗 @longines #eleganceisanattitude #longinesdolcevita


A post shared by HELLO! Türkiye (@hellodergisi) on








 




View this post on Instagram




 

✨🌈DolceVita💖🌟


A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on






'मिड-डे' के अनुसार बीते रविवार को अमिताभ बच्चन ने घर पर एक भव्य दिवाली पार्टी का आयोजन किया था, जो देर रात तक चली. दिवाली की पार्टी करने के बाद ऐश्वर्या, अभिषेक और बेटी आराध्या रोम के लिए रवाना हो गए.

अभिषेक ने एक सप्ताह की छुट्टी की योजना बनाई है, इसमें व्यवसाय और छुट्टी दोनों शामिल हैं. ऐश्वर्या 30 अक्टूबर को इतालवी राजधानी में एक कार्यक्रम में भाग लेंगी, जिसमें स्विस घड़ी ब्रांड के साथ उनके 20 साल के एसोसिएशन को सम्मानित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 6:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...