‘हम दिल दे चुके सनम’ के 22 साल, सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने बीते लम्हों को किया याद

ऐश्वर्या-सलमान ने याद किया 22 साल पहले का दिन. (फोटो साभार: beingsalmankhan/aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) के प्यार भरे लम्हों को याद करते हुए संजय लीला भंसाली और फैंस को शुक्रिया कहा तो सलमान खान (Salman Khan) ने आश्चर्य जताया कि 22 साल हो गए.

  • Share this:
    मुंबई. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), सलमान खान (Salman Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) के 22 साल पूरे हो गए. इस मौके पर जहां ऐश्वर्या ने शूटिंग के वक्त की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की तो वहीं सलमान खान ने भी संजय लीला भंसाली के साथ अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर कर शूटिंग के दिनों को याद किया.

    ऐश्वर्या राय ने संजय लीला भंसाली के साथ और शूटिंग की अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटोज के साथ ऐश्वर्या ने 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के पुराने दिनों को याद करते हुए अपना प्यार जताया है. ऐश्वर्या अपनी फोटोज के साथ कैप्शन में लिखती हैं- 22 साल ‘हम दिल दे चुके सनम’, मुझे प्यार भरे दिन याद आ रहे हैं...लेकिन मेरे प्यारे संजय..ये एवरग्रीन है..फॉरएवर...थैंक यू..देश दुनिया के सभी दर्शकों को..और मेरे शुभचिंतकों..सभी को उनके प्यार के लिए धन्यवाद’. ऐश्वर्या हमेशा की तरह इन फोटोज में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. फैस भी ऐश्वर्या की खूबसूरती की तारीफ करते हुए उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने की अपनी चाहत बता रहे हैं.

    (फोटो साभार: aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)




    वहीं सलमान खान ने भी अपनी और संजय लीला भंसाली की फोटो शेयर कर लिखा ‘बाइस साल हो गए हम दिल दे चुके सनम को’. बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली थे. इस फोटो में सलमान बेहद मासूम नजर आ रहे हैं. फैंस लिखते हैं कि इस फिल्म में ‘सचमुच में दिल दे दिए थे भाई’ . इस फिल्म के लिए फैंस सलमान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 13 लाख से अधिक लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं.

    (फोटो साभार: beingsalmankhan/Instagram)


    वहीं अजय देवगन ने भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्म को सुपर सेंसिटिव फिल्म बताते हुए लिख रहे हैं कि हमें नहीं पता था कि ये फिल्म इतिहास रच देगी.

    (फोटो साभार:Ajay Devgn/Instagram)


    आपको बता दें कि फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान खान और ऐश्वर्या राय पहली बार एक साथ नजर आए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.