होम /न्यूज /मनोरंजन /ऐश्वर्या राय बच्चन से दुबई की सड़कों पर टकराईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान, फोटो शेयर कर कही ये बात

ऐश्वर्या राय बच्चन से दुबई की सड़कों पर टकराईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान, फोटो शेयर कर कही ये बात

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. साभार: @sadiakhanofficial instagram

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. साभार: @sadiakhanofficial instagram

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने 'पेरिस फैशन वीक 2021' (L'Oreal Paris Week) में हिस्सा लिया था, जहां उन् ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: हाल में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने ‘पेरिस फैशन वीक 2021’ (L’Oreal Paris Week) में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं से हर किसी को दीवाना बना दिया था. एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. इस दौरान दुबई के सड़कों पर ऐश्वर्या राय बच्चन की एक साख फैन उनसे टकरा गईं. वह खास फैन कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी अभिनेत्री सादिया खान (Pakistani actress Sadia Khan) हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

    ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की विनम्रता से प्रभावित होकर सादिया ने सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों की तस्वीर शेयर की. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, “बस पृथ्वी पर सबसे सुंदर और सबसे विनम्र महिलाओं से टकराई.” ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन फॉलोइंग के बारे में तो हम सब जानते हैं. देश ही नहीं विदेश में भी एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. वह जहां भी जाती हैं उनके फैंस उन्हें मिल ही जाती हैं. यहां देखें पोस्ट.

    Aishawarya

    सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. साभार: @sadiakhanofficial instagram

    ये भी पढ़ें: KBC 13: कंटेस्टेंट को ऐश्वर्या राय से हुई जलन, तो अमिताभ बच्चन ने दिया कमाल का रिएक्शन

    सादिया खान (Sadia Khan) ने आगे बताया कि जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने उनकी तारीफ की तो वह कैसे शरमा गईं. उन्होंने लिखा, ‘मैंने एक सेकंड के लिए अपना सर नीचे किया जब, उन्होंने कहा कि भगवान आपका भला करें. तुम बहुत सुंदर हो.’ अब मुझे पता है कि मैं सुंदर हूँ.’ बताते चलें कि, लोरियल पेरिस 2021 वूमेंसवियर स्प्रिंग/समर 2022 शो के लिए कई सेलेब्स ने रैंप वॉक किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या मणिरत्नम की मैग्नम ओपस पोन्नियिन सेलवन: पार्ट वन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. फिल्म अस्थायी रूप से 2022 में रिलीज होगी.

    Tags: Aishwarya rai bachchan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें