Home /News /entertainment /

ऐश्वर्या राय ने पनामा पेपर्स मामले में पूछताछ के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, पति अभिषेक बच्चन ने किया कमेंट

ऐश्वर्या राय ने पनामा पेपर्स मामले में पूछताछ के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, पति अभिषेक बच्चन ने किया कमेंट

ऐश्वर्या ने अपने पैरेंट्स को शादी की सालगिरह की बधाई दी है(फोटो आभार Instagram/@aishwaryarai)

ऐश्वर्या ने अपने पैरेंट्स को शादी की सालगिरह की बधाई दी है(फोटो आभार Instagram/@aishwaryarai)

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पत्नी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने माता-पिता की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस तस्वीर को पोस्ट कर ऐश्वर्या ने अपने पैरेंट्स को शादी की सालगिरह की बाधाई दी है. ऐश की इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस के पिता का देहांत कुछ साल पहले हो गया था.  

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों ‘पनामा पेपर्स लीक’ मामले (Panama Papers Leak Case) में हुई पूछताछ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस बीते सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष उपस्थित हुई थीं. इसके बाद ऐश्वर्या राय ने पहली बार सोशल मीडिया में एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं. यह फोटो उनकी मां वृंदा राय ( Mother Vrinda Rai) और दिवंगत पिता कृष्णराज राय (Late Father Krishnaraj Rai) की है. दरअसल ऐश्वर्या ने अपने माता-पिता की 52वें वेडिंग एनिवर्सरी (Aishwarya Rai Parents Wedding Anniversary) के मौके पर उनकी तस्वीर पोस्ट कर उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी है.

    ऐश्वर्या के पोस्ट पर अभिषेक ने किया कमेंट
    ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Aishwarya Rai Bacchan Official Instagram Account) पर अपने माता-पिता की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. फोटो में दोनों कैमरे की ओर देखकर स्माइल करते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा है, “शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे डार्लिंग मम्मी दोड्डा-डैडी अज्जा..आपसे प्यार करती हूं और आपके बिना शर्त प्यार व दुआओं के लिए बहुत धन्यवाद. हमेशा प्यार.” इस तस्वीर पर ऐश के फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कमेंट बॉक्स में हर्ट इमोजी पोस्ट की है.

    ऐश ने अपने पैरेंटस को शादी की सालगिरह की बधाई दी है (फोटो आभार instagram/@aishwaryaraibachchan)

    पिता के बर्थडे पर भी शेयर की थीं तस्वीर
    ऐश्वर्या राय बच्चन ने 20 नवंबर 2021 को अपने दिवंगत पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी एक फोटो शेयर की थी. फोटो के साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे मेरे डार्लिंग डैडी-अज्जा. आपको हमेशा के लिए प्यार.” अभिषेक बच्चन ने इस पोस्ट पर भी कमेंट किया था.

    2017 में पिता का हुआ था देहांत
    ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णा राज आर्मी में बायोलॉजिस्ट थे. 2017 में मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया था. अपने पिता के यूं गुजर जाने से ऐश्वर्या बहुत दुखी हुई थीं. वो हर मौके पर उन्हें याद करती हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इस साल मदर्स डे के मौके पर भी उन्होंने अपने पैरेंट्स के साथ वाली फोटो शेयर की थीं.

    ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी. कपल की दस की बेटी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है. पिछले महीने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गई हुई थीं. अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो ऐश, निर्देशक मणि रत्नम की फिल्म ‘पुनियन सेल्वम’ में नजर आने वाली हैं.

    Tags: Abhishek Bacchan, Aishwarya rai bachchan, Amitabh Bachachan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर