ऐश्वर्या राय को भी किया गया नानावटी अस्पताल भर्ती, पहले हुई थीं होम क्वॉरेंटीन

ऐश्वर्या राय को भी किया गया नानावटी अस्पताल भर्ती, पहले हुई थीं होम क्वॉरेंटीन
ऐश्वर्या राय में मिले कोरोना के लक्षण (फाइल फोटो)

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को हल्का बुखार आया जिसके बाद उन्हें नानावटी में शिफ्ट किया गया है. ऐश्वर्या कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 17, 2020, 11:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के करीब एक सप्ताह बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. ऐश्वर्या (46) और आराध्या (आठ) रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी थीं. उससे एक दिन पहले ऐश्वर्या के ससुर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके पति अभिषेक ब्च्चन कोविड-19 से संक्रमित पाये गये थे.

रविवार से मां-बेटी घर में ही पृथक-वास में थीं. अस्पताल के सूत्रों ने कहा, ‘‘ ऐश्वर्या और आराध्या को आज नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. वे ठीक हैं.’’ एक अन्य सूत्र ने कहा, ‘‘ऐश्वर्या को चिकित्सकीय देखरेख की जरूरत थी.’’ अमिताभ (77) और अभिषेक (44) भी नानावती अस्पताल के पृथक वार्ड में हैं. संक्रमण का पता चलने के बाद से ही अमिताभ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी तबीयत की जानकारी देते रहते हैं.

उल्लेखनीय है कि बीते रविवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद खुद अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा था कि उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे दोनों घर पर ही स्व-पृथक रहेंगी.



बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (77) और उनके बेटे अभिषेक की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के एक दिन बाद उनके परिवार के दो और सदस्यों-पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन (46) और पोती आराध्या (8) के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.
अभिषेक ने सिलसिलेवार ट्वीट में यह भी कहा कि वह और उनके पिता चिकित्सकों के (उन्हें घर भेजने का) निर्णय लेने तक अस्पताल में ही रहेंगे. नानावती अस्पताल में अपने पिता के साथ भर्ती अभिषेक ने कहा, ‘‘ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वे घर में स्व-पृथक रहेंगे. बीएमसी ने उनकी स्थिति अपडेट की है और जरूरी जांच की जा रही हैं. मेरी मां सहित शेष परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दुआ एवं प्रार्थना करने के लिये आप सभी का शुक्रिया. ’’

इससे पहले दिन में, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा था कि ऐश्वर्या और आराध्या को घर पर ही पृथक रखने या अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला पूरी तरह से परिवार पर निर्भर करता है. इसी के मद्देनजर घर पर चार दिन रहने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन को बुखार आने के बाद अब उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading