लाइव टीवी

44 साल के हुए अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया BIG DAY

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 2:03 PM IST
44 साल के हुए अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया BIG DAY
सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने एक सेल्फी भी शेयर की है, जिसमें वे आराध्या बच्चन की तरफ से अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां देती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 2:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज अपना 44वां जन्मदिन (44th Birthday) मना रहे हैं. इस खास मौके पर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने खास तैयारियां की थी. देर रात उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर पूरे बच्चन परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस मौके को बेहद खास बनाने के लिए ऐश्वर्या वे एक स्पेशल केक (Special Cake) भी बनवाया था. केक में अभिषेक की पसंद का पूरा ख्याल रखा गया था. केक में फुटबॉल, उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स, मोबाइल और उनकी पसंद के छोटे-छोटे सामान मौजूद था.



 




View this post on Instagram




 

✨Always ✨


A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on






फोटो में अमिताभ बच्चन ब्लैक ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं. वहीं, जया बच्चन ने सूट पहना हुआ है. आराध्या भी अपने पापा की बर्थडे पर काभी एक्साइटेड हैं. फोटो क्लिक कराते हुए मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. वहीं, ऐश्वर्या राय ब्लैक आउटफिट्स में हैं. इसके साथ उन्होंने कलरफुल स्टॉल भी कैरी किया हुआ है.

इसके साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक सेल्फी भी शेयर की है, जिसमें वे आराध्या बच्चन की तरफ से अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां देती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या लिखती हैं कि हैप्पी बर्थडे बेबी-पापा, प्यार प्यार प्यार हमेशा.



 




View this post on Instagram




 

✨HappyBirthday Babyyyy-PapaaaaLove LOVE LOVE ALWAYS ❤️✨


A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on






अभिषेक और ऐश्वर्या यूं तो 'ढाई अक्षर प्रेम के' में साथ काम कर चुके थे, लेकिन दोनों को 'गुरु' फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ. अभिषेक ने 'गुरू' के प्रीमियर के दौरान ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था. साल 2007 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और 20 अप्रैल 2007 को शादी कर ली. जिस वक्त अभिषेक की शादी हुई थी तब अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन बीमार थीं और उनकी इच्छा थी कि वह अपने पोते की शादी देखें. शादी बेहद सादे अंदाज में की गई थी.

आपको बता दें अभिषेक बच्चन इस समय अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘ब्रीथ सीजन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही उन्होंने फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी थी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: घर से निकलने के बाद विशाल ने किया खुलासा, कहा- ये होगा शो का WINNER

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 2:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर