होम /न्यूज /मनोरंजन /Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की फिल्म से आराध्या बच्चन का खास कनेक्शन, ऐश्वर्या राय ने बताया सेट पर क्या हुआ

Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की फिल्म से आराध्या बच्चन का खास कनेक्शन, ऐश्वर्या राय ने बताया सेट पर क्या हुआ

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया कि फिल्म से आराध्या बच्चन का भी एक खास कनेक्शन है.  (फोटो साभारः instagram@ aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया कि फिल्म से आराध्या बच्चन का भी एक खास कनेक्शन है. (फोटो साभारः instagram@ aishwaryaraibachchan_arb)

Ponniyin Selvan Part 1: मणिरत्नम की फिल्म ’पोन्नियन सेलवन’ ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए कई मायनों में खास है. ऐश्वर्या राय ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

मणिरत्नम की फिल्म ’पोन्नियन सेलवन’ से आराध्या बच्चन का भी है जुड़ाव.
ऐश्वर्या राय बच्चन ने प्रमोशन के दौरान बताया खास किस्सा.

मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ (Ponniyin Selvan: I (PS: I) इन दिनों चर्चा में है. फिल्म में साउथ के कई बड़े कलाकार काम कर रहे हैं. इसके साथ ही मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ऑल टाइम फेवरेट एक्ट्रेस ऐश्यवर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं. हाल ही फिल्म को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया कि फिल्म से आराध्या बच्चन का भी एक खास कनेक्शन है.

मणिरत्नम और ऐश्यवर्या राय बच्चन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. लेकिन पिछले कई सालों से दोनों साथ फिल्म नहीं कर पाए थे. ऐश्वर्या ने मणि के साथ 2010 में फिल्म ’रावण’ में काम किया था. अब 12 साल बाद एक बार फिर ऐश्वर्या राय उनके साथ फिल्म कर रही हैं.

मणि सर का सम्मान करती है आराध्या

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐश्वर्या राय का कहना था कि मणि सर के साथ काम करना अपने आप में एक अलग अनुभव है. उनकी फिल्में दर्शकांं को खास तरह का अनुभव देती हैं. फिल्म में ऐश्वर्या राय रानी के किरदार में दिखेंगी. जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि आराध्या का उनके किरदार को लेकर कैसा रिएक्शन था? इस पर ऐश्वर्या का कहना था कि वह बहुत एक्साइटेड थी. जब एक बार वह सेट पर आई तो वह बहुत खुश नजर आ रही थी. साथ ही वह मणि सर का भी काफी सम्मान करती है. आराध्या का उत्साह देखकर मणि सर ने फिल्म में उसे ’एक्शन’ बोलने के लिए कहा.

आराध्या की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

ऐश्वर्या राय बच्चन ने आगे बताया कि जब मणि सर ने आराध्या को ’एक्शन’ बोलने का मौका दिया तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उसने मुझे बड़े उत्साह के साथ बताया कि उसने ’एक्शन’ बोला. तब मैंने कहा कि यह तुम्हारे के लिए खास पल है क्योंकि मणि सर ऐसा मौका हर किसी को नहीं देते. हमें भी कभी ऐसा अवसर नहीं मिला. आराध्या उस दिन काफी खुश थी. मुझे लगता है कि जब वह बड़ी हो जाएगी तो पल उसके लिए जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल बन जाएगा.

बता दें कि करोड़ों के बजट वाली इस फिल्म का पहला पार्ट 30 सितम्बर को रिलीज होगा. ऐसे में फिल्म के सितारे इसके प्रमोशन में जुट गए हैं. फिल्म में विक्रम, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, प्रकाश राज सहित कई सितारे नजर आएंगे.

Tags: Aaradhya Bachchan, Aishwarya rai bachchan, Mani ratnam

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें