ऐश्वर्या और आराध्या ने दी कोरोना वायरस को मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

ऐश्वर्या और आराध्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) मुंबई के नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित पाए जाने के बाद बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं.

    गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या में भी भी कोरोना पॉजिटिव मिले. दोनों में पहले इस बीमारी के लक्षण नहीं थे, इसलिए वह दोनों घर में क्‍वारंटाइन हो गई थीं. वहीं तबीयत बिगड़ने से उन दोनों को भी मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट होना पड़ा.

    एक्टर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर बताया, ''ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं जबकि मैं और मेरे पिता अभी भी अस्पताल में हैं.''


    इलाजरत अमिताभ फैंस के प्रति कई बार जता चुके हैं आभार
    बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहे हैं. वो मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी. अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद से ही फैंस और करीबी लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ बच्चन फैंस से जुड़े हुए हैं. इस दौरान वह सोशल मीडिया के जरिए लाखों फैंस के प्रति कई बार आभार व्यक्त कर चुके हैं.

    हाल ही में कई फिल्मी सितारे हुए कोरोना पॉजिटिव
    बता दें कि कोरोना वायरस का प्रकोप आम से लेकर खास तक, सभी लोगों के बीच तेजी से फैल रहा है. बीते कुछ समय में इस खतरनाक वायरस ने कई फिल्मी हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है. हाल ही में बच्चन परिवार के अलावा एक्टर अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उनकी मां दुलारी खेर, भाई राजू, भाभी और भतीजी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

    वहीं इमरान हाश्मी की फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट को भी कोरोना संक्रमित पाई गई. साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन भी कोविड-19  से संक्रमित हो गई. 'कसौटी जिंदगी' के अनुराग बासु यानी एक्टर पार्थ समथान ने हाल ही में अपने कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया था. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.