जया बच्चन ने सरेआम कह दी थी ऐसी बात, सुनकर ऐश्वर्या राय हो गई थीं इमोशनल

जया बच्चन ने सरेआम कह दी थी ऐसी बात, सुनकर ऐश्वर्या राय हो गई थीं इमोशनल
जया और ऐश्वर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) सामने आया है, जिसमें जया बच्चन (Jaya Bachchan), ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) का बच्चन परिवार में स्वागत कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग अपने घरों में फैमिली के साथ टाइम स्पेंड रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वैसे तो सभी एक्टिव हैं. लेकिन फैंस इनकी पुरानी तस्वीरों के साथ पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं. ऐसे में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको दोनों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बॉन्डिंग अपनी सास यानी जया बच्चन के साथ बहुत ही शानदार है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें जया ने ऐश्वर्या राय के लिए कुछ ऐसा कह दिया, जिसको सुनने के बाद ऐश्वर्या काफी इमोशनल हो गईंं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) सामने आया है जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या का बच्चन परिवार में स्वागत कर रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन के साथ बैठी हुई हैं. स्टेज पर खड़ी जया ने इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए बहू ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की. सास के मुंह से दुनिया के सामने अपनी तारीफ सुनने के बाद ऐश्वर्या काफी इमोशनल हो गईंं.
वीडियो में जया कह रही है, आज वो एक शानदार और खूबसूरत लड़की की सास बनने जा रही हैं. वो लड़की जिसका विश्वभर में एक गौरव है, मान-सम्मान है और जिसकी बड़ी खूबसूरत मुस्कान है. आपका परिवार में स्वागत है. जया कहती हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं.


ये थ्रोबैक वीडियो साल 2007 का है. जया अपने कई इंटरव्यूज में अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफ कर चुकी हैं. हाल ही में दोनों में कुछ अन बन की खबरें आई थीं, लेकिन वो सिर्फ अफवाह साबित हुई थीं.



ये भी पढ़ें :- सोशल मीडिया पर हुए हंगामे के बाद बोले अरुण गोविल- 'अवार्ड पाने की आकांक्षा नहीं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading